नागपुर-जबलपुर बस में डकैती की खबर पर एक्टिव हुई पुलिस, पढ़िए क्या मामला मिला - MP NEWS

नागपुर से जबलपुर के लिए रवाना हुई एक यात्री बस में डकैती की खबर वायरल हो गई। बस सड़क पर दौड़ रही थी और डकैती की खबर इंटरनेट पर। गोपालगंज पुलिस ने चलती बस को रोक लिया। तलाशी ली और यात्रियों से पूछताछ की गई। पढ़िए क्या मामला सामने आया है। 

मुजाहिद ट्रेवल्स में मजदूरों से मारपीट और लूटपाट की खबर

मुजाहिद ट्रैवल्स की बस नागपुर से जबलपुर के लिए रवाना हुई थी। बस में सिवनी, छिंदवाड़ा और मंडला के मजदूर सवार थे। इंटरनेट पर खबर वायरल की गई कि चलती बस में यात्रियों से लूटपाट की गई है। मजदूरों के पास बैठी मजदूरी लूट ली गई। करीब ₹40000 की लूट हुई है। चलती बस में मजदूरों से मारपीट की जा रही है। मुजाहिद ट्रेवल्स में मजदूरों की जान खतरे में है। यह सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई। पता चला कि बस गोपालगंज पुलिस चौकी क्षेत्र में आने वाली है। चलती बस को रोक लिया गया। 

लखनावाड़ा थाना प्रभारी श्री नवीन जैन ने बताया कि, सभी यात्रियों के बयान दर्ज किए गए हैं। चलती बस में मारपीट और लूटपाट की कोई घटना नहीं हुई। दरअसल नागपुर में जिस एजेंट ने यात्रियों के टिकट काटे, उसने निर्धारित से ज्यादा किराया वसूल कर लिया। अपना अतिरिक्त किराया वापस मांगने के लिए मजदूरों द्वारा हंगामा किया गया। ठगी के मामले को चलती बस में लूट और डकैती का मामला बता दिया गया। मजदूरों को बताया गया है कि यदि वह चाहे तो नागपुर में एजेंट के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !