MP NEWS- विधायक प्रदीप लारिया ने कहा, वह मेरा खास भाई नहीं है, ना भाजपा का कार्यकर्ता था

Madhya Pradesh Chunav politics news 

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से रविवार 21 मई रात 9:30 बजे बताया गया कि सागर जिले की नरयावली विधानसभा से भाजपा विधायक प्रदीप लारिया के भाई हेमंत लारिया समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। विधायक श्री लारिया ने भोपाल समाचार डॉट कॉम को बताया कि ना तो वह मेरा खास भाई है और ना ही भाजपा का कार्यकर्ता। 

बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया के भाई समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल

सबसे पहले पढ़िए मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से क्या जानकारी दी गई, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी के नेतृत्व से प्रभावित होकर सागर जिले की नरयावली विधानसभा से बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया के भाई हेमंत लारिया अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए।

अब पढ़िए भाजपा विधायक प्रदीप लारिया का बयान

विधायक श्री प्रदीप लारिया ने भोपाल समाचार डॉट कॉम से चर्चा करते हुए बताया कि, हेमंत लारिया ना तो मेरा खास भाई है और ना ही भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है। नगरीय निकाय चुनाव के समय उसकी महत्वाकांक्षा थी कि मैं उसे अध्यक्ष पद के लिए भाजपा का टिकट दिलाऊं। मैंने उसे पार्टी का काम करने और अपनी योग्यता के आधार पर टिकट प्राप्त करने को कहा तो वह गुस्सा हो गया। अब उसे लगता है कि, ऐसा करके वह मेरा नुकसान कर सकेगा। 

कांग्रेस ने कंफर्म नहीं किया प्रदीप और हेमंत में बनती नहीं है

इस मामले में कांग्रेस पार्टी गच्चा खा गई। श्री हेमंत लारिया ने कांग्रेस पार्टी का उपयोग कर लिया। कांग्रेस पार्टी कंफर्म नहीं कर पाई की विधायक प्रदीप लारिया और हेमंत लारिया के बीच बनती नहीं है। नगरीय निकाय चुनाव में दोनों के बीच तनाव हो गया था। इस केस में कांग्रेस पार्टी दो भाइयों के बीच लड़ाई में एक हथियार बन कर रह गई।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !