ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ गुना-शिवपुरी से चुनाव लड़ेंगे दिग्विजय सिंह, बयान सुनिए - MP NEWS

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए परेशानियां बढ़ती जा रही है। कांग्रेस पार्टी के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह, श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि गुना लोकसभा सीट पर आम जनता श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की तुलना में उन्हें चुनेगी। 

लोकसभा चुनाव के लिए दिग्विजय सिंह का बयान

श्री दिग्विजय सिंह वैसे तो मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं परंतु आज उन्होंने लोकसभा चुनाव पर भी चर्चा की। उनके एक मित्र पत्रकार ने जब इस बारे में बेमौसम सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, मैं अभी राज्यसभा सदस्य हूं और मुझे चुनाव लड़ने की आवश्यकता नहीं है परंतु पार्टी का सिपाही हूं। पार्टी जो भी आदेश देगी, उसका पालन करूंगा। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुना-शिवपुरी से भगाना चाहते हैं दिग्विजय सिंह

वैसे तो विधानसभा चुनाव के समय लोकसभा चुनाव की चर्चा का कोई उपयोग समझ में नहीं आता परंतु उद्देश्य समझ में आता है। यह बयान देकर श्री दिग्विजय सिंह ने श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सावधान कर दिया है। कांग्रेस पार्टी के पास वैसे भी गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी नहीं है और फिर गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर श्री दिग्विजय सिंह का काफी अच्छा होमवर्क है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !