MP NEWS- असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2017- डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए संशोधित सूचना

Madhya Pradesh Government assistant professor recruitment 2017

कार्यालय आयुक्त उच्च शिक्षा संचालनालय, भोपाल द्वारा सहायक प्राध्यापक परीक्षा-2017 के संबंध में विभिन्‍न विषयों की संशोधित पुनरीक्षित चयन सूची में अनुपूरक सूची में चयनित अभ्‍यर्थियों के दस्‍तावेजों के भौतिक सत्‍यापन हेतु संशोधित सूचना जारी की गई है। 

असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2017 डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीख

इसमें बताया गया है कि जून एवं जुलाई 2022 में जारी संशोधित पुनरीक्षित सूचियों में विभिन्न विषयों के उम्मीदवार जिनका चयन अनुपूरक सूची में हुआ है, उनके दस्तावेजों का भौतिक सत्यापन कार्य करने उपस्थित होने के लिए सूचित किया गया है, उक्त सूचना को संशोधित करते हुए अभ्यर्थियों को दिनांक 12 मई 2023 को प्रातः 11:00 बजे कार्यालय आयुक्त उच्च शिक्षा संचालनालय सतपुड़ा भवन भोपाल में दस्तावेजों के भौतिक सत्यापन कार्य हेतु उपस्थित होने के लिए सूचित किया गया है। 

असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2017 डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन आदेश की डायरेक्ट लिंक

कैंडीडेट्स मध्यप्रदेश शासन, उच्च शिक्षा विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट highereducation mp gov in पर विजिट कर सकते हैं अथवा इस DIRECT LINK पर क्लिक कर सकते हैं। इसकी मदद से आप ऑफिशल वेबसाइट के उस यूआरएल पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे जहां पर संशोधित सूचना क्रमांक 975 अपलोड की गई है। सिंगल क्लिक कर DOWNLOAD भी कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !