MP karmchari news- व्यवसायिक प्रशिक्षकों ने भोपाल में कमलनाथ से मुलाकात की

मध्यप्रदेश के व्यावसयिक प्रशिक्षकों के प्रतिनिधि मंडल के रूप में नवीन व्यवसायिक शिक्षा- प्रशिक्षक महासंघ के अध्यक्ष श्री जगदीश सिंह परमार एवं उपाध्यक्ष श्री शैलेंद्र प्रजापति एवं अन्य साथियों ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के आवास पर मुलाकात की। 

व्यवसायिक प्रशिक्षकों की मांगे वचन पत्र में शामिल होंगी

संघ के पदाधिकारियों द्वारा व्यावसायिक शिक्षा का महत्व बताते हुए वर्तमान में व्यवसायिक प्रशिक्षकों की स्थिति के बारे में बताया एवम व्यवसायिक शिक्षा पर जोर दिया। श्री कमलनाथ ने उनकी माँगो को अपने वचन पत्र में प्रमुखता से रखने का आश्वासन देते हुए सरकार बनते ही व्यवसायिक प्रशिक्षकों की समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया। 

महीनों वेतन नहीं मिलता, कभी भी हटा देते हैं 

मध्यप्रदेश में व्यवसायिक प्रशिक्षकों की स्थिति दैनिक मजदूरों जैसी हो गई है। किस की नौकरी कब तक चलेगी कोई नहीं कह सकता। कभी-कभी तो महीनों तक वेतन नहीं मिलता। यदि कोई आवाज उठाता है तो उसे नौकरी निकाल दिया जाता है। भोपाल समाचार डॉट कॉम के अलावा व्यवसायिक शिक्षकों की अब तक किसी ने मदद नहीं की है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !