DAVV INDORE NEWS- 30 मई को रिजल्ट घोषित होगा या नहीं, यहां पढ़िए MPHED का आदेश और..

Devi Ahilya Vishwavidyalay Indore exam result news 


मध्यप्रदेश शासन, उच्च शिक्षा विभाग ने आदेश जी आएगी 30 मई तक सभी रिजल्ट घोषित हो जाने चाहिए परंतु देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी में आज की तारीख तक बीए और बीएससी फाइनल ईयर की उत्तर पुस्तिकाएं सेंटरों से मूल्यांकन केंद्र तक ही नहीं पहुंच पाई है, तो फिर रिजल्ट कैसे घोषित होगा। 

मूल्यांकन का महीना ऐसे ही खर्च हो गया

15 मार्च से फाइनल ईयर की यह परीक्षाएं आरंभ हुई थी। जो अप्रैल माह में खत्म हो गई। मूल्यांकन के लिए मई का महीना मिला। 30 मई को रिजल्ट घोषित करना है। बीए और बीएससी फाइनल ईयर में कुल 30 हजार छात्र हैं। रिजल्ट आने के बाद मैंने पीजी में एडमिशन लेना है। 1 जुलाई से नया सत्र शुरू हो जाएगा। यदि रिजल्ट अपने टाइम से जारी नहीं हुआ तो बाकी सारी चीजें गड़बड़ हो जाएंगी। 

ट्रांसपोर्ट के बजट में कटौती या घोटाला

खंडवा रोड स्थित मूल्यांकन केंद्र तक उत्तर पुस्तिकाएं पहुंचाने के लिए यूनिवर्सिटी वाहन उपलब्ध करवाती है। सामान्य तौर हर परीक्षा के लिए उत्तर पुस्तिकाओं की संख्या के हिसाब से वाहनों की संख्या तय होती है, लेकिन इस बार यूनिवर्सिटी ने आधी संख्या में भी वाहन उपलब्ध नहीं कराए। नतीजा, आखिरी के 10 दिनों में हुई परीक्षाओं की उत्तर पुस्तिकाए अभी परीक्षा केंद्रों पर ही हैं। यह जांच का विषय हो सकता है कि, ऐसी स्थिति किसी की लापरवाही से बनी, बजट में कटौती करने के कारण बनी या फिर कोई घोटाला हो रहा है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !