BOLLYWOOD NEWS- बॉलीवुड के 5 खिलाड़ी जो OTT के चैंपियन बन गए

BOLLYWOOD NEWS-
हाल के कुछ वर्षों में हमने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दर्शकों की संख्या में काफ़ी बढ़त देखी है। माधुरी दीक्षित, काजोल, बॉबी देओल, पंकज त्रिपाठी और कई अन्य अभिनेताओं ने मनोरंजन व्यवसाय की बदलती गतिशीलता को समझा है।

नेटफ्लिक्स, एमैझौन प्राइम वीडियो, डिज़नी+ हॉटस्टार और SonyLIV जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने कई तरह के कंटेंट को क्यूरेट किया है। चाहे वह किसी नई फिल्म के अधिकार खरीदना हो या मूल शो या रीजनल-आधारित शो का निर्माण करना हो- इन प्लेटफार्मों ने मनोरंजन उद्योग को बदल दिया है। इन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स ने अप्रयुक्त क्षमता का पता लगाया है- चाहे वह कहानी या अभिनेताओं के संदर्भ में हो।एक नज़र डालते है उन ओटीटी ऐक्टर्स पे जो उद्योग पर राज कर रहे हैं और बहुतों का दिल जीत रहे हैं।

1. मनोज बाजपेयी
'द फैमिली मैन' के मुख्य नायक, मनोज बाजपेयी ने एक जासूस की भूमिका निभाई, जिसने अपने देश को आतंकवादियों और उनकी गतिविधियों से मुक्त रखने की कसम खाई थी। श्रीकांत तिवारी के रूप में उनकी भूमिका ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

2. पंकज त्रिपाठी
पंकज त्रिपाठी ओटीटी में कदम रखने से पहले फिल्मों में काम करते रहे हैं, लेकिन वे कालीन भैया 'मिर्जापुर' की प्रतिष्ठित भूमिका निभाकर रातोंरात स्टार बन गए। उन्होंने 'सेक्रेड गेम्स' में भी गुरुजी की भूमिका निभाई थी।

3. नीना गुप्ता
नीना गुप्ता एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्हें 'बधाई हो' समेत काफ़ी फ़िल्मों और शोज़ में देखा गया था जिसके लिए उन्हें बड़े पैमाने पर सराहना मिली थी। उन्हें 'पंचायत' में भी देखा गया था जहाँ वह प्रधान के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। उनके किरदार मंजू देवी को सभी ने पसंद किया था।

4. जयदीप अहलावत
'पाताल लोक' में जयदीप अहलावत की लाजवाब परफॉर्मेंस ने लॉकडाउन के दिनों में हम सभी को बांधे रखा। अभिनेता वेब सीरीज के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम थे और एक पुलिस वाले, हाथी राम चौधरी की भूमिका से लोकप्रिय हुए। कोई भी किरदार बखूबी निभाना उनका उल्लेखनीय हुनर है।

5. शेफाली शाह
शेफाली शाह, जिन्हें 'दिल्ली क्राइम' में वर्तिका चतुर्वेदी के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, विभिन्न प्रकार के पात्रों को आसानी से चित्रित कर सकती हैं। वह अपने अद्भुत अभिनय कौशल का प्रदर्शन करते हुए प्रशंसित वेब सीरीज़, ह्यूमन में भी दिखाई दीं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !