GWALIOR NEWS- लक्कड़खाना पुल पर कोचिंग संचालक को आधे घंटे तक पीटा, पुलिस नहीं आई

Gwalior crime news- chetan Sharma aakash Chauhan 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में माधवगंज पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लक्कड़खाना पुल पर करीब एक दर्जन बदमाशों ने कोचिंग संचालक एवं उसके साथी को करीब आधे घंटे तक सड़क पर पटक पटक कर पीटा। इतने लंबे समय तक उत्पात मचाया जाता रहा लेकिन पुलिस नहीं आई। शुक्र है कि हमलावर दोनों को घायल अवस्था में छोड़ कर चले गए अन्यथा कोई अत्यंत गंभीर घटना भी हो सकती थी।

कोचिंग संचालक से बदला लेने आए थे हमलावर

बताया गया है कि माधौगंज थाना क्षेत्र स्थित रॉक्सी पुल के पास चेतन शर्मा कोचिंग सेंटर संचालित करता है। कुछ दिनों पूर्व कोचिंग संचालक चेतन शर्मा से आकाश चौहान से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसका बदला लेने के लिए रविवार देर रात को आकाश अपने एक दर्जन साथियों के साथ कोचिंग सेंटर पर पहुंचा और चेतन शर्मा को कोचिंग से बाहर निकाल कर बीच सड़क पर उसकी बेरहमी से लात घूसों से मारपीट करना शुरू कर दिया।

सरेआम आधे घंटे तक उत्पात मचा लेकिन पुलिस नहीं आई

उसी दौरान चेतन का एक दोस्त उसे बचाने आया तो उसे भी बेरहमी से पीटा बीच रोड पर आधे घंटे तक बदमाश उत्पात मचाते रहे लेकिन पुलिस नहीं आई। वहीं मारपीट का वीडियो रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया वायरल कर दिया। मारपीट करने के बाद बदमाश वहां से चले गए। हमलावरों के चले जाने के बाद पुलिस घटनास्थल पर आई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

घायल कोचिंग संचालक की शिकायत पर पुलिस ने आकाश चौहान और उसके अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। माधौगंज थाना सर्किल के सीएसपी सियाज केएम ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि, हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !