नेहरू युवा केंद्र में वैकेंसी, ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट बढ़ाई- BHOPAL NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित भारत के सभी नेहरू युवा केंद्र में राष्ट्रीय युवा कोर स्वयंसेवक के पद पर भर्ती की जा रही है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट बढ़ा दी गई है। 

नेहरू युवा केन्द्र संगठन नई दिल्ली के निर्देशानुसार जिले में वर्ष 2023-2024 एवं 2024-2025 में सामाजिक क्षेत्र मे कार्य करने के लिए नेहरू युवा केन्द्र भोपाल जिले के लिए 18 से 29 वर्ष के युवाओं द्वारा राष्ट्रीय युवा कोर स्वयंसेवक के पद पर आवेदन करने के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 3 मई 2023 तक कर दी गई है। नेहरू युवा केन्द्र जिला युवा अधिकारी ने बताया कि इच्छुक आवेदक अंतिम 03 मई तक नेहरू युवा केंद्र संगठन की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

सहकारी बैंकों से लोन मामले में सहकारिता विभाग की एडवाइजरी

शहरी साख संस्थाओं के नाम पर ठगी करने वाले गिरोहों से सावाधान रहने की सलाह सहकारिता विभाग द्वारा दी गई है। मध्यप्रदेश सहकारी सोसायटी अधिनियम के अंतर्गत पंजीकृत शहरी साख संस्थाओं द्वारा केवल अपने सदस्यों से ही अमानत राशि प्राप्त कर जरूरतमंद संस्था सदस्यों को ही ऋण प्रदान किया जा सकता है।

सहकारिता विभाग ने आम नागरिकों का ध्यान आकर्षित किया है कि लोक लुभावन योजनाओं का प्रलोभन देकर कुछ शहरी साख सहकारी संस्थाओं द्वारा गैर सदस्यों से भी जमा राशियाँ प्राप्त कर धोखाधड़ी का काम किया जा रहा है। सहकारिता विभाग ने सलाह दी है कि नागरिक ऐसी संस्थाओं के झाँसे में न आएँ।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !