Small Business Ideas - लोकल लैंग्वेज में GAF बनाकर 1 लाख महीना तक कमा सकते हैं, सिर्फ एक लैपटॉप चाहिए

Best Low investment high profit business ideas

ना दुकान चाहिए, ना मशीन, ना गोदाम यहां तक कि घर में एक्स्ट्रा रूम भी नहीं चाहिए। बस एक लैपटॉप और स्टडी टेबल से दिन या रात किसी भी समय 4-5 घंटे काम करके ना केवल आप ₹100000 महीना कमा सकते हैं बल्कि अपना एक बिजनेस इस्टैबलिश्ड कर सकते हैं। जो आगे जाकर काफी बड़ा बन सकता है। 

Problem statement and business opportunity


भारत के हर शहर में हजारों लाखों वेबसाइट बन गई हैं। डेवलपर्स वेबसाइट बनाते हैं और क्लाइंट को डिलीवर करने के बाद भूल जाते हैं। लोग यहां वहां अपनी वेबसाइट का प्रमोशन करते हैं और फिर कुछ समय बाद परेशान हो जाते हैं। उसकी तरफ ध्यान देना बंद कर देते हैं। 80% से अधिक वेबसाइट का यही होता है। जितनी प्रतियोगिता और प्रतिस्पर्धा चल रही है वह 20% से भी कम वेबसाइट के बीच में चल रही है। 80% से ज्यादा भारतीय वेबसाइट संचालकों को यह पता ही नहीं होता कि उनकी वेबसाइट का क्या हो रहा है और कितना पोटेंशियल है। क्या इस वेबसाइट की मदद से वह आगे बढ़ सकते हैं। छोटे-छोटे दुकानदारों की इस बड़ी सी प्रॉब्लम को सॉल्व करके अपन अपना बिजनेस स्थापित कर सकते हैं। 

Business plan point to point

  • सबसे पहले उन लोगों की लिस्ट तैयार कीजिए जिन्होंने वेबसाइट तो डिवेलप करवा ली है परंतु उन्हें उसकी संभावनाओं के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है। 
  • ऐसे लोग एसईओ सर्विस पर विश्वास नहीं करते क्योंकि उसके प्रॉपर रिजल्ट नहीं आते। 
  • अपन GOOGLE ANALYTICS FIRM स्थापित करेंगे। 
  • इन सभी लोगों को हर महीने GA REPORT दी जाएगी। 
  • वैसी नहीं जैसी गूगल की तरफ से प्रदर्शित की जाती है बल्कि वैसे ही जैसे कि आपके लोकल शहर में समझ में आती है। 
  • GA REPORT पर आपकी डिजिटल सील और सिग्नेचर होंगे। 
  • यदि जरूरत हो तो GA REPORT का प्रिंट आउट निकाल कर दीजिए। 
  • अपनी मार्कशीट देखकर सब मोटिवेट होते हैं। आपके क्लाइंट्स के अंदर भी मोटिवेशन आएगा। 
  • अपनी सर्विस में BASIC GA REPORT से लेकर PREMIUM GA REPORT तक कई प्रकार के फीचर होंगे। 
  • क्लाइंट यदि चाहेगा तो मंथली के बजाय वीकली और डेली रिपोर्ट भी जनरेट करेंगे। 
  • प्रीमियम सर्विस में उसके साथ उसके कंपीटीटर्स का डाटा शेयर कर देंगे। 

PROFIT AND LOSS CALCULATION 

नुकसान होने की तो कोई गुंजाइश ही नहीं है लेकिन फायदा होने की संभावना बहुत है। आपके द्वारा जनरेट की गई हर रिपोर्ट आपके लिए नए क्लाइंट्स लेकर आएगी क्योंकि आपकी रिपोर्ट आपके क्लाइंट द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की जाएगी। यदि बेसिक रिपोर्ट के लिए ₹250 और प्रीमियम के लिए ₹1000 चार्ज किया और आपके पास 3 महीने की मेहनत में मात्र 250 क्लाइंट्स भी पैनल हो गए तो आपका नेट प्रॉफिट महीने का ₹100000 से ज्यादा हो जाएगा। सबसे अच्छी बात यह है कि हर आने वाले महीने में आपकी इनकम बढ़ती चली जाएगी। क्योंकि आप अकेले होंगे जो आपके क्षेत्र के लोकल कीवर्ड्स में GA REPORT जनरेट कर रहे होंगे। आपकी फर्म एक प्रकार से सर्टिफिकेशन बॉडी बन जाएगी। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !