मध्य प्रदेश सरकारी नौकरी- MPCRT-2023 Group-4 ऑनलाइन एप्लीकेशन भरिए, 3047 Vecancy

भोपाल। मध्य प्रदेश शासन के विभिन्न विभागों में स्टेनो टाइपिस्ट, स्टेनोग्राफर और अन्य सहायक ग्रेड-3 पदों पर भर्ती के लिए तैयारी कर रहे कैंडीडेट्स को अब बिना देर किए Madhya Pradesh Government Common Recruitment Test-2023 Group-4 के लिए Online Application form जमा कर देना चाहिए। त्यौहार के कारण भीड़ कम होगी और बिना किसी परेशानी के फॉर्म भरा जा सकता है। बाद मेंसर्वर के बिजी होने का खतरा है। 

Madhya Pradesh government jobs- 3047 Vecancy

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल द्वारा मध्यप्रदेश शासन के विभिन्न विभागों के लिए समूह 4 के अंतर्गत सहायक ग्रेड 3, स्टेनो टाइपिस्ट, स्टेनोग्राफर एवं अन्य पदों पर नियुक्ति हेतु संयुक्त भर्ती परीक्षा 2023 का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए दिनांक 6 मार्च से आवेदन प्रक्रिया शुरू होगी और ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 20 मार्च 2023 घोषित की गई है। परीक्षा की तारीख 5 अगस्त 2023 से लगातार घोषित की गई है। समूह चार संयुक्त भर्ती परीक्षा 2023 के लिए दिनांक 27 फरवरी 2023 को अपडेट रूलबुक जारी की गई है। 

MPESB Common Recruitment Test-2023 GROUP-4 ROOLBOOK DOWNLOAD

Madhya Pradesh group 4 combined recruitment test 2023 updated rule book प्राप्त करने के लिए कृपया एमपी कर्मचारी चयन बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप ऑफिशल वेबसाइट के उस url पर पहुंच जाएंगे जहां increased posts (Updated Post Code) रूल बुक अपलोड की गई है। कृपया भविष्य में रेफरेंस के लिए pdf file Download करके रखें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !