MP NEWS- झाड़ियों में मिली लाश खरगोन के विधायक के भतीजे की निकली, हत्या

खरगोन।
खरगोन में भगवानपुरा से निर्दलीय विधायक केदार डावर के नाबालिग भतीजे की हत्या कर दी गई। उसका शव मंगलवार रात झाड़ियों में मिला। वह 23 मार्च को शाम 4 बजे मां से बात कर घर से बुलेट लेकर निकला था। इसके बाद से ही वह बाइक समेत लापता था। पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

विधायक ने घटना की सही जांच करने की मांग की

शहर कोतवाली पुलिस के अनुसार बिस्टान रोड इलाके में बीती रात एक युवक का शव झाड़ियों में पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। डाबरिया फाल्या में झाड़ियों के बीच से शव को बाहर निकला गया। उसकी पहचान अभिनव उर्फ बिट्टू डावर (उम्र 17 वर्ष) के रूप में हुई, जो निर्दलीय विधायक केदार डावर का भतीजा था। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के समय विधायक डावर ने कहा कि खरगोन जैसे शांत जिले में इस तरह की घटनाएं आम लोगों के मन में भय पैदा करती है। इस घटना की सही जांच होनी चाहिए। 

विधायक का भतीजा 23 मार्च से लापता था, 28 को लाश मिली

विधायक डावर ने बताया कि अभिनव 23 मार्च की शाम 4 बजे घर से चॉकलेट लेने के लिए निकला था। अंतिम बार उसकी मां से बातचीत हुई। मां ने ही उसे 10 रुपए दिए थे। वह बुलेट से दुकान पर गया, लेकिन उसके बाद फिर लौटकर नहीं आया। परिजनों और रिश्तेदारों के यहां ढूंढने पर कोई पता नहीं चला। घटना वाले दिन से मोबाइल भी बंद आ रहा था। गाड़ी लापता थीं। उनके परिवार की किसी से रंजिश भी नहीं है। हत्या के पीछे आरोपियों का क्या मकसद था। इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

हत्यारे बुलेट मोटरसाइकिल लूटने आए थे, पुलिस का अनुमान

पुलिस जांच में प्रारंभिक रूप से हत्या करने की पुष्टि हुई है। आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जो भीकनगांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना के समय आरोपियों द्वारा मृतक से बुलेट चलाने के लिए मांगी थी। बाइक नहीं देने के बाद मर्डर करने की आशंका है। उधर, घटना की जानकारी लगते ही रात में ही पुलिस एक्टिव हो गई।

आरोपियों से पूछताछ कर रही है पुलिस

खरगोन एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जांच होने बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !