स्वास्थ्य कर्मचारियों को फरवरी का वेतन अब तक नहीं मिला, समिति ने ज्ञापन सौंपा- MP NEWS

जबलपुर। जागरूक अधिकारी कर्मचारी संयुक्त समन्वय कल्याण समिति ने जबलपुर के संवेदनशील कलेक्टर माननीय श्री सौरभ सुमन जी के नाम, श्री श्याम सुंदर आनंद तहसीलदार रांझी को ज्ञापन सौंपते हुए मांग कि स्वास्थ्य विभाग में फरवरी माह के वेतन का भुगतान आज दिनांक तक नहीं हो पाया है, वहीं अधिकारियों का वेतन माह फरवरी 2023 का अफसरशाही के चलते हो गया है। 

लोन की किस्त चूक गई पेनल्टी देनी पड़ेगी

स्टाफ नर्स, एएनएम, सुपरवाईजर, एमपीडब्ल्यू सहित सैकड़ों कर्मचारियों को माह फरवरी 2023 का वेतन भुगतान नहीं हुआ है जिसके कारण घर एवं वाहन के कर्ज की किश्तों का समय पर भुगतान न होने के कारण कर्मचारियों को अतिरिक्त पेनाल्टी देना पड़ रहा है, जिससे कर्मचारियों को दोहरा नुकसान सहन करना पड़ रहा है। इसी माह बच्चों के स्कूल की फीस भी एडवांस, बिजली बिल, घर का टैक्स इत्यादि जमा करना अत्यंत आवश्यक होता है, परंतु वेतन भुगतान न होने के कारण कर्मचारियों में भारी आर्थिक संकट व्याप्त है। वेतन के अभाव में कर्मचारियों को घरेलू उपयोग के लिए भी कर्ज लेने की नौबत आ रही है, जिससे परिवार दैनिक खर्चों को चलाना भी अत्यंत कठिन हो रहा है, जिससे स्वास्थ्य कर्मचारियों में शासन के प्रति गहन रोष व्याप्त है।

संघ के उदित भदौरिया, अर्वेन्द्र राजपूत, आलोक अग्निहोत्री, मनोज सेन, विवेक तिवारी, अंकित चौरसिया,, शैलेन्द्र दुबे, दुर्गेश पाण्डेय, कुलदीप पटेल, श्याम सुंदर तिवारी, कृष्णकांत यादव, महेन्द्र किरार, प्रदीप सेन, अनिल मराठी, भागीरथ सेन, दीपराज यादव, हरिसिंह राजपूत, सुरेन्द्र झारिया, राजेश झारिया ने जिले के स्वास्थ्य विभाग की स्टाफ नर्स और जमीनी स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का फरवरी 2023 माह का वेतन शीघ्र भुगतान कराकर कर्मचारियों को राहत प्रदान की जाये अन्यथा संघ धरना, प्रदर्शन और आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !