INDORE NEWS- चंदन नगर का सरफराज आतंकवादी नहीं है, जांच के बाद छोड़ा

इंदौर। नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के अलर्ट के बाद हिरासत में लिए गए चंदन नगर के सरफराज मेमन को छोड़ दिया गया है। जैसा कि सरफराज के पिता ने बताया था, जांच में वही साबित भी हुआ। एक वकील ने उसे फंसाने के लिए साजिश रची थी। सरफराज पिछले 3 सालों से इंदौर में था। 

जांच के दौरान पाया गया कि ग्रीन पार्क कॉलोनी के फातमा अपार्टमेंट में रहने वाला 41 वर्षीय सरफराज मेमन 12 साल तक हांगकांग में रहा था। यहां वह 1 रेस्टोरेंट्स में नौकरी करता था और मोबाइल का बिजनेस भी करता था यहीं पर उसकी मुलाकात चीन की एक महिला अकीवांग से हुई थी। दोनों ने लव मैरिज कर ली थी। इसी के चलते सरफराज का चीन में आना जाना था। जांच में पाया गया कि चीन की महिला के साथ रिश्ता टूट गया था। तलाक का केस चल रहा था। सरफराज ने अपने वकील को फीस नहीं दी थी इस बात से नाराज होकर वकील ने सरफराज की विदेश यात्राओं की जानकारी के साथ उसे आतंकवादी बता दिया। 

सरफराज को 27 फरवरी को हिरासत में लिया गया था और पूछताछ में उसके द्वारा दिया गया बयान, प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में सही पाए जाने के बाद 28 फरवरी को छोड़ दिया गया। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !