BHOPAL NEWS- डाक विभाग के अधिकारी का डांस करते समय हार्ट फेल, मृत्यु

भोपाल। बस आज की रात है जिंदगी, कल हम कहां, तुम कहां, गाने पर डांस कर रहे मध्य प्रदेश डाक परिमंडल के असिस्टेंट डायरेक्टर (टेक्निकल) श्री सुरेंद्र कुमार दीक्षित हार्ट फेल हो गया। गाने पर झूमते हुए अचानक जमीन पर गिरे और फिर नहीं उठे। हम इस घटना का वीडियो साझा नहीं कर रहे हैं क्योंकि हमारा मानना है कि इस तरह के वीडियो लोगों के मन पर प्रभाव डालते हैं और ब्लड प्रेशर असामान्य हो जाता है। समाचार इसलिए ताकि सभी संबंधित सूचित हों और सतर्क रहें।

भारतीय डाक विभाग के नेशनल टूर्नामेंट की पार्टी में अधिकारी की मौत

भोपाल में 13 से 17 मार्च के बीच डाक विभाग ने 34वां डाक नेशनल हॉकी टूर्नामेंट कराया था। लिंक रोड नंबर-1 स्थित मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम में 17 मार्च को फाइनल खेला जाना था। इससे पहले 16 मार्च की रात में विभाग के कार्यालय परिसर में ही सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ। विभाग के अधिकारी-कर्मचारी सेलिब्रेट कर रहे थे। दीक्षित भी साथियों के साथ डांस कर रहे थे। उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और उनका निधन हो गया।

श्रद्धांजलि देने के बाद पहुंचे टूर्नामेंट में
17 मार्च को कर्नाटक और तमिलनाडु स्टेट की टीम के बीच फाइनल मैच था। दीक्षित भी इस टूर्नामेंट की तैयारी में लगे थे। उनकी मौत से पूरे विभाग में मातम छा गया। इसी दिन दीक्षित का सुभाषनगर विश्राम घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। विभाग के अधिकारी-कर्मचारी अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद टूर्नामेंट में पहुंचे। मंच से भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

ग्रामीण डाक सेवक से असिस्टेंट डायरेक्टर तक 
दीक्षित डाक विभाग में सबसे छोटे पद ग्रामीण डाक सेवक से सहायक निदेशक तक पहुंचे थे। वे परिवार में दो पुत्रियां और पत्नी को पीछे छोड़ गए हैं। उनके भाई भूपेंद्र दीक्षित बड़वानी में नगर पालिका सीएमओ हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !