MPTET 3- प्राथमिक शिक्षक नियोजन वर्ष 2023-24 के लिए कार्यवाही संबधी निर्देश हुए जारी - NEWS TODAY

भोपाल
। मध्य प्रदेश स्कूल एजुकेशन डिपार्टमेंट द्वारा बताया गया है कि प्राथमिक शिक्षक नियोजन वर्ष 2023-24 के लिए कार्रवाई संबंधी निर्देश जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवारों से अपील की गई है कि वह शिक्षा विभाग के अधिकारियों से व्यक्तिगत रूप से जानकारी प्राप्त करने का प्रयास ना करें। 

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से बताया गया है कि, दूसरे विज्ञापन की प्रक्रिया, पहले विज्ञापन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही शुरू की जाएगी। प्रथम विज्ञापन की कार्यवाही पूर्ण होने पर इस संबंध में पृथक से सूचना प्रकाशित की जाएगी। रिक्त पदों की संख्या तथा आयु संबंधी स्थिति आदि 26 नवंबर को जारी विज्ञापन अनुसार ही रहेंगे।

अभ्यर्थियों से चयन के संबंध में विभाग के अधिकारियों को फोन, व्हाट्सएप और एसएमएस आदि नहीं करने का अनुरोध भी किया गया है। अभ्यर्थी इस नियोजन संबधी अद्यतन जानकारी के लिए एमपी ऑनलाइन टीआरसी पोर्टल तथा भोपाल समाचार डॉट कॉम सहित दैनिक समाचार पत्रों को नियमित रूप से देख सकते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !