MPPSC NEWS- आवेदन के बाद और इंटरव्यू के पहले कैटेगरी नहीं बदल सकते, आयोग का फैसला

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore
द्वारा Scientific Officer Examination 2021 (Biology) -Vigyapti Regarding Representations of Candidates जारी कर दिया गया है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा बताया गया है कि वैज्ञानिक अधिकारी जीव विज्ञान के पद हेतु जिन उम्मीदवारों की उम्मीदवारी निरस्त किए जाने के बाद अभ्यावेदन प्राप्त हुए थे उनमें से, शुभ्रा हुंका, अजय कुमार तिवारी और विजय श्री अंब के आवेदन पत्रों की फिर से जांच की गई। तीनों उम्मीदवारों ने जिस कैटेगरी में आवेदन फॉर्म भरा था उस कैटेगरी में कट ऑफ मार्क से कम होने के कारण उम्मीदवारी निरस्त की गई है। आवेदन के बाद और इंटरव्यू के पहले कैटेगरी बदली नहीं जा सकती। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग का फैसला पढ़ने के लिए कृपया ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप ऑफिशल वेबसाइट के उस यूआरएल पर पहुंच जाएंगे जहां पर एमपीपीएससी द्वारा अपने डिसीजन की जानकारी अपलोड की गई है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !