करीला मेला अशोकनगर की तैयारियां शुरू, राज्य मंत्री की समीक्षा बैठक- MP NEWS

अशोकनगर।
लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्यमंत्री श्री बृजेंद्र सिंह यादव ने शुक्रवार को करीला धाम मंदिर परिसर, अशोकनगर के मीटिंग हॉल में करीला मेला की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि आगामी रंगपंचमी पर 11 से 13 मार्च तक लगने वाले तीन दिवसीय करीला मेला में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं का ध्यान रखते हुए व्यवस्थाएँ कराई जाएं।

राज्यमंत्री श्री यादव ने निर्देश दिए कि मेला मंदिर परिसर तथा मेला परिसर में शराब पूर्णत: प्रतिबंधित रखी जाए। उन्होंने कहा कि करीला माता मंदिर विशेष आस्था का केंद्र है, आस्था के साथ किसी भी असामाजिक तत्वो को खिलवाड़ नहीं करने दिया जाए।

राज्यमंत्री श्री यादव ने मेला व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए वालंटियर्स को अधिक से अधिक जोड़ने की बात कही। उन्होंने सफाई व्यवस्था, सड़क, वाहन पार्किंग, विद्युत आपूर्ति , सुरक्षा व्यवस्था और करीला मेला परिसर तथा परिक्रमा मार्ग में पेयजल व्यवस्था को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए।

बैठक में कलेक्टर श्रीमती आर उमामहेश्वरी ने तीन दिवसीय करीला मेला की तैयारियों के संबंध में अब तक की गयी कार्यवाहियों और आगामी व्यवस्थाओं तथा दिये गये निर्देशों की पूर्ति हेतु योजना की जानकारी दी। बैठक में मेला आयोजन की व्यवस्थाओं से जुड़े अधिकारी एवं करीला मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी उपस्थित थे।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !