MP NEWS- सरकारी स्कूलों में आउट सोर्स कंप्यूटर ऑपरेटरों के बकाया वेतन भुगतान का आदेश

भोपाल
। लोक शिक्षण संचालनालय मध्य प्रदेश, भोपाल के संचालक श्री केके द्विवेदी ने सभी जिला शिक्षा अधिकारियों के नाम जारी परिपत्र में सरकारी स्कूलों में कार्यरत डाटा एंट्री ऑपरेटरों के मानदेय का भुगतान करने के आदेश दिए हैं। 

परिपत्र क्रमांक 166 दिनांक 9 फरवरी 2023 में लिखा है कि, मॉडल स्कूल एवं उन्नयन शालाओं में आउटसोर्स से कार्यरत डाटा एंट्री ऑपरेटर के मानदेय भुगतान हेतु वित्तीय वर्ष 2022-23 में राशि उपलब्ध है तथा मानदेय का भुगतान नहीं किया गया है। अतः राशि का शत प्रतिशत उपयोग मानदेय भुगतान कर शेष बची राशि को तत्काल समर्पित की कार्रवाई सुनिश्चित करें। 

इस परिपत्र के साथ संलग्न एक्सेल शीट के अनुसार मध्य प्रदेश के 52 जिलों में से 46 जिलों में आउट सोर्स पर रखे गए सभी डाटा इंट्री ऑपरेटरों को मानदेय का भुगतान नहीं किया गया है। कहीं कम और कहीं ज्यादा ऑपरेटरों की वेतन रोके गए हैं। 

यहां क्लिक करके लोक शिक्षण संचालनालय से जारी परिपत्र पढ़ सकते हैं एवं उसके साथ संलग्न बजट की सीट का अवलोकन कर सकते हैं एवं PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !