सरकार ने आदेश दे दिए फिर भी कर्मचारियों को एरियर्स का भुगतान नहीं हुआ- MP NEWS

जबलपुर
। मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के जिला संरक्षक योगेंद्र दुबे, जिला अध्यक्ष अटल उपाध्याय ने बताया है कि सरकार ने जनवरी 2023 से शासकीय कर्मचारियों को चार प्रतिशत महंगाई भत्ता देने के आदेश जारी कर दिए है लेकिन जबलपुर के अधिकांश कार्यालयों में आज दिनांक तक एरियर्स का भुगतान नहीं किया गया है। 

शासन के आदेश का पालन ना करने वाले अफसरों की कमी नहीं है। अफसर सरकारी आदेश को ठेंगा दिखा रहे है। कर्मचारियों को प्रति माह 15 सौ से 2 हजार रुपए माह का लाभ होना है। एरियर्स ना मिलने से कर्मचारियों को हजारों रुपए माह की हानि हो रही है। कर्मचारियों को लाभ ना देकर अधिकारी कर्मचारियों को सरकार विरोधी बना रहे है। 

मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा जिला अध्यक्ष अटल उपाध्याय, नरेश शुक्ला,संजय गुजराल,आशुतोष तिवारी,योगेंद्र मिश्रा,बृजेश मिश्रा,अर्जुन सोमवंशी , सुरेंद्र जैन ,दुर्गेश पाण्डे, संदीप नेमा, गोविंद विल्थरे,रवि बांगड़ ने मध्यप्रदेश शासन के आदेश को ना मानने वाले अफसरशाही में मदहोश अफसरों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए जल्द भुगतान किए जाने की मांग की है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !