JABALPUR NEWS- भेड़ाघाट पर सेल्फी लेने भेड़ाघाट जाने की जरूरत नहीं, रेलवे स्टेशन आ जाइए

जबलपुर
। यदि आप अपने मेहमान को भेड़ाघाट पर्यटन कराना चाहते थे परंतु समय के अभाव के कारण नहीं करा पाए हैं तो चिंता की कोई बात नहीं। यदि आप सिर्फ सेल्फी लेने के लिए भेड़ाघाट जाना चाहते हैं तो इतनी दूर जाने की जरूरत नहीं है। जबलपुर के रेलवे स्टेशन आ जाइए आपकी मनोकामना पूरी हो जाएगी। 

जबलपुर के रेलवे स्टेशन पर भेड़ाघाट बनाया जा रहा है

दरअसल, जबलपुर के रेलवे स्टेशन पर भेड़ाघाट की झांकी बन रही है। यहां पर बिल्कुल वैसा ही दृश्य बनाया जा रहा है जैसा कि भेड़ाघाट में होता है। संगमरमर की वादियों के बीच से इठलाती नर्मदा की लहरें रेलवे स्टेशन पर दिखाई देंगी। सबसे अच्छी बात यह है कि किसी के साथ कोई हादसा नहीं होगा। आप बड़े आराम से सेल्फी ले सकते हैं। यदि किसी ने भेड़ाघाट नहीं देखा है और वह कंफ्यूज है कि उसे जाना चाहिए या नहीं तो रेलवे स्टेशन आकर वह अपना डिसीजन बना सकता है। 

कैसा होगा जबलपुर रेलवे स्टेशन का भेड़ाघाट

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक प्लेटफॉर्म 1 के बाहर बनी मुख्य बिल्डिंग को तोड़कर यहां दो नई बिल्डिंग बनाई जाएगी। बिल्डिंग को इस तरह तैयार किया जाएगा कि दो बिल्डिंगों के बीच से पानी की लहरें नीचे गिरेंगी। जिससे भेड़ाघाट का दृश्य बनता हुआ दिखाई देगा। जिस विहंगम दृश्य को देखकर भेड़ाघाट की की यादें ताजा होंगी और पर्यटन को बढ़ावा मिल सकेगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !