BHOPAL NEWS- 2 पुलिस अधिकारी बर्खास्त, दोनों फरार, ज्वैलर से पैसे ऐंठने का मामला

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार थाने में पदस्थ दो पुलिसकर्मियों ने ज्वैलर को डरा धमका कर पैसे के मामले में दोनों पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर दिया है। इसकी पुष्टि डीसीपी जोन 4 विजय खत्री ने की। उन्होंने बताया कि दोनों आरक्षकों देवेंद्र और रोहित को बर्खास्त कर दिया है। आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार दोनों ही आरक्षक फरार हैं। दोनों पुलिसकर्मियों ने इलाके के ज्वैलर को डरा धमका कर व नकली वारंट दिखाकर साढ़े पांच लाख रुपए लिए। आरोपियों ने व्यापारी का अपहरण भी किया। साथ ही, अन्य फर्जी पुलिसकर्मियों के साथ दिनभर कार में घुमाया। पैसे लेने के बाद ही उसे छोड़ा। इसकी शिकायत व्यापारी ने की थी। इसके बाद व्यापारी को तीन लाख रुपए लौटा दिए। पुलिस के अनुसार दोनों आरक्षक लंबे समय से व्यापारी को डरा धमका कर पैसे देने के लिए दबिश बना रहे थे।

इस समय पुलिस की तीन टीमें जांच में जुटी हैं। मामले में जांच करते हुए पुलिस इन दिनों वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। साथ ही, पुलिस घटना का रिक्रिएशन भी कर रही है। पुलिस इन आरोपियों पर इनाम भी घोषित करने की तैयारी कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !