MPPSC Main 2019 का टाइम टेबल एवं ऑनलाइन एप्लीकेशन शेड्यूल जारी - NEWS TODAY

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा State Service Main Additional Examination 2019 के लिए Time Table and Online Application Form Schedule जारी कर दिया गया है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग कर सकते हैं। 

MP PSC MAIN 2019 IMPPORTANT DATES

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2019 के तहत:- 
  • ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ तिथि- 23 जनवरी 2023 से। 
  • ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट- 22 फरवरी 2023 तक। 
  • प्रवेश पत्र/ एडमिट कार्ड- 10 अप्रैल 2023 से। 
  • परीक्षा का आयोजन- 15 अप्रैल से 20 अप्रैल 2023 तक। 

एमपीपीएससी मैंस 2019 एडिशनल एग्जामिनेशन हेतु कैंडिडेट लिस्ट

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन इंदौर द्वारा विज्ञप्ति में परीक्षा केंद्रों के नाम, सिलेबस, और नियम निर्देश सहित एक महत्वपूर्ण जानकारी भी दी गई। बताया गया है कि राज्य सेवा परीक्षा 2019 का पुनरीक्षित परिणाम यथाशीघ्र घोषित किया जाएगा। जिसमें उन नवीन अभ्यर्थियों की जानकारी दी जाएगी जिनके लिए यह मुख्य परीक्षा आयोजित की जा रही है। अर्थात स्पष्ट किया गया है कि जिन उम्मीदवारों ने मुख्य परीक्षा पास कर ली है उन्हें दोबारा परीक्षा देने की आवश्यकता नहीं है। इस परीक्षा का आयोजन केवल नवीन अभ्यर्थियों के लिए किया जा रहा है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

MP PSC MAIN 2019 DIRECT LINK

अधिक जानकारी के लिए कृपया ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। यहां से आप रीडायरेक्ट होकर एमपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट के उस URL पर पहुंच जाएंगे जहां राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2019 हेतु दिनांक 10 जनवरी सन 2023 को जारी विज्ञप्ति उपलब्ध है। कृपया सुविधा के लिए DOWNLOAD करके रखें।