मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने गाली देने वाले करणी सैनिकों को माफ कर दिया, पढ़िए क्या कहा- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने करणी सेना परिवार के आंदोलन में उन्हें गालियां देने वाले करणी सैनिकों को माफ कर दिया। उन्होंने कहा कि, मैं अपनी माँ से प्रार्थना करता हूं कि वह जहां भी हो अपने इन बच्चों को क्षमा करें। इस मामले में करणी परिवार के नेता जीवन सिंह शेरपुर के साथी ओकेंद्र सिंह को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया था। 

पढ़िए ताजा समाचार- करणी सेना परिवार अपशब्द मामले में मुख्यमंत्री का बयान 

पिछले दिनों एक आंदोलन के दौरान अभद्र भाषा का उपयोग किया गया था। मुख्यमंत्री की आलोचना का अधिकार है लेकिन जिस माँ का स्वर्गवास वर्षो पहले मेरे बचपन में ही हो गया था उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल अंतरात्मा को व्यथित कर गया। इस मामले में क्षमा मांगी गई है, मैं भी अपनी माँ से प्रार्थना करता हूं कि वह जहां भी हो अपने इन बच्चों को क्षमा करें और मेरे मन में भी अब उनके लिए कोई गिला शिकवा नहीं है। आप सब अपने हैं और अपना भी कोई गलती कर दे तो उसको अपने से अलग नहीं किया जा सकता। मैं सबसे स्नेह करता हूं। सबके कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हूं और समाज के सभी वर्गों के विकास का काम किया है और आगे भी करता रहूंगा।

मुख्यमंत्री को मां की गाली वाले नारे लगाए थे 

राजधानी भोपाल में करणी सेना परिवार के प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों की ओर से ही एक वीडियो वायरल किया गया था। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मां की गाली वाले नारे लगाए जा रहे थे। भोपाल के पिपलानी थाने में मामला दर्ज किया गया था। अपशब्द बोलने वाले कार्यकर्ताओं के नेता ओकेंद्र सिंह को पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया था। इसी मामले में अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।