MP NEWS- मंदसौर में शिक्षक को हनी ट्रैप में फंसाया, 8 लाख देकर छूटा, लड़की गिरफ्तार

मंदसौर
। एक शिक्षक को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने एक लड़की और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। इनका एक अन्य साथी फरार है। यह पूरी साजिश शिक्षक के एक पुराने दोस्त द्वारा लिखी गई थी। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

न्यू ईयर पार्टी में बुलाकर शिक्षक को हनी ट्रैप के जाल में फंसाया

शहर कोतवाली टीआई अमित सोनी ने बताया कि फरियादी विजयराज आंजना बानी ग्रामीण क्षेत्र के प्राथमिक स्कूल में शिक्षक है। इनकी पहचान चिकलाना निवासी साजिद पिता असलम मंसूरी से थी। 29 दिसंबर को उसने न्यू ईयर की पार्टी के लिए शिक्षक को मंदसौर में इनवाइट किया। जब शिक्षक, साजिद मंसूरी के बताए पते पर पहुंचा तो वहां पर साजिद के साथ एक एक लड़की भी थी। 

शिक्षक ने पुलिस को बताया कि पार्टी के दौरान उसे नशे की दवाई दे दी गई। मदहोशी की हालत में एक कमरे के अंदर लड़की के साथ उसके वीडियो बना लिए गए। जब उसे लड़की के साथ कमरे के अंदर भेजा गया तभी पीछे से एक अन्य युवक आया और उसके साथ मारपीट करने लगा। कुल मिलाकर ₹800000 की मांग की गई। शिक्षक ने अपने रिश्तेदार से रुपए मांग कर आरोपियों को दिए तब कहीं जाकर उसे छोड़ा गया।

मुक्त होने के बाद शिक्षक सीधा पुलिस के पास पहुंचा और सारी बात बताई। पुलिस ने शिक्षक के मित्र साजिद मंसूरी, उसके साथी ईश्वर बंजारा और उस लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी लड़की और शिक्षक के दोस्त साजिद मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया है। ईश्वर बंजारा फरार चल रहा है।