BHOPAL NEWS- ओरिएंटल कॉलेज के स्टूडेंट की रोड एक्सीडेंट में मौत, बैग ठीक करने में गई जान

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके में बाइक स्लीप होने से बी.टेक स्टूडेंट की मौत हो गई। हादसा उस दौरान हुआ जब स्टूडेंट कॉलेज जाने के लिए निकला। ललितपुर का रहने वाला शोएब खान (20) पुत्र मुजफ्फर खान बीटेक का छात्र था। पिपलानी इलाके में वह हास्टल में रहता था। 

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि स्टूडेंट चलती बाइक में कंधे में लटका बैग ठीक कर रहा था। तभी उसकी बाइक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। गंभीर हालत में सिख समाज के एक समाजसेवी ने उसे अस्पताल में एडमिट कराया। शनिवार रात उसने दम तोड़ दिया। शोएब ने भोपाल के ओरिएंटल कॉलेज में इसी साल एडमिशन लिया था। पिपलानी में ही हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। गुरूवार को सुबह 9 बजे अपनी हीरो करिज्मा जेडएमआर से कॉलेज जाने के लिए निकला था। तभी उसका बैग गिरने लगा जिसे ठीक करने के चक्कर में शोएब की बाइक डिवाइडर से टकरा गई। 

शोएब की गाड़ी की रफ्तार तेज थी और हेलमेट भी नही लगाया था। इस कारण से उसके सिर पर चोट आ गई। वहां मौजूद लोगों ने शोएब को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर इलाज के दौरान शनिवार रात 9 बजे के करीब शोएब ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन शव लेकर पैतृक घर लेकर निकल गए।