INDORE में शिवपुरी के स्टूडेंट की हत्या, बदमाशों ने सरेआम गला काट दिया- MP NEWS

इंदौर
। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से इंदौर में पढ़ाई करने के लिए आए एक स्टूडेंट की भवरकुआं इलाके में हत्या हो गई। बदमाशों ने सरेआम चाकू से हमला किया और उसका गला काट दिया। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया परंतु हमलावर शायद आदतन अपराधी थे, उन्होंने इस तरह से गला काटा था कि समय पर मेडिकल मिल जाने के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका।

करैरा के आयुष गुप्ता की इंदौर में हत्या

TI शशिकांत चौरसिया के मुताबिक भवरकुआं इलाके में 31 दिसंबर की देर रात टंट्या भील चौराहे के पास चाय की दुकान पर आयुष गुप्ता उम्र 22 वर्ष की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वह इंदौर की ब्रह्मपुरी कॉलोनी में रहता था। उसके पिता का नाम विनोद गुप्ता है एवं करैरा जिला शिवपुरी का रहने वाला था। आयुष गुप्ता शिवपुरी से इंदौर पढ़ने के लिए आया था।

31 दिसंबर की रात 3 दोस्तों के साथ निकला था

बताया जाता है कि आयुष रात में बाइक से तीन दोस्तों के साथ चाय पीने चौराहे पर पहुंचा था। आरोपी सड़क पर खड़े थे। आयुष ने बाइक का हॉर्न बजाकर उन्हें हटने के लिये कहा। इस दौरान कहासुनी हुई। आयुष वहां से जैसे ही आगे बढ़ा बदमाश दौड़ते हुए पहुंचे और चाकू से गले पर दो से ज्यादा वार कर दिए। घायल आयुष को उसके दोस्त तत्काल नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान आयुष ने दम तोड़ दिया।