JABALPUR NEWS- हाई स्पीड कार डिवाइडर से टकराई, दंपत्ति सहित बेटे की मौत

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में आज एक दर्दनाक हादसे में पूरा परिवार उजड़ गया। इस हादसे में पति-पत्नी और उनके बेटे की मौत हो गई। घटना आज दोपहर 3 बजे सिहोरा थाना इलाके के मोहला गांव के पास हुई। परिवार सीधी से नागपुर जा रहा था। हादसे में बाबूलाल परिहार, पत्नी और बेटे आशीष परिहार की मौत हो गई। बुजुर्ग राम नरेश सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए।

सिहोरा थाना के मोहला गांव में मंगलवार की शाम तेज़ रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर सड़क किनारे पलट गई , घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है वही एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है जिनका सिहोरा सिविल अस्पताल में इलाज जारी है। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग -30 की बताई जा रहीं है। सूचना मिलते ही सिहोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया है, वही पुलिस ने मृतकों के परिवार वालों को भी घटना की सूचना दे दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवेश सिंह बघेल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सीधी जिले के थाना जमोंडी निवासी बाबूलाल परिहार अपने बेटे आशीष सिंह, पत्नी और साथी राम नरेश सोनी के साथ इलाज करवाने जा रहें थे। जैसे ही कार सिहोरा थाना के ग्राम मोहला के पास पहुंची तभी अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और सड़क किनारे जाकर पलट गई। घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई। स्थानीय ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकाला वही घायल को सिहोरा सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक बाबूलाल परिहार उनकी पत्नी और राम नरेश सोनी को नागपुर में इलाज करवाना था, जिसके लिए मंगलवार की सुबह कार में सवार होकर निकले थे, कार को आशीष सिंह चला रहा था। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग -30 के ग्राम मोहला के पास जैसे ही कार पहुंची तो आशीष ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया जिसके चलते यह घटना हुई। पुलिस ने आशीष के पास मिलें मोबाइल के आधार पर परिवार वालों को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी है। फिलहाल तीनों शवों को सिहोरा सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।