INDORE NEWS- दिल्ली पब्लिक स्कूल उज्जैन की प्रिंसिपल की एक्सीडेंट में मौत

इंदौर से उज्जैन
के लिए रवाना हुई दिल्ली पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती रेखा पिल्लई की मक्सी रोड स्थित जयवंतपुरा गांव के पास कार एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई। हमेशा की तरह सोमवार की सुबह कार लेकर इंदौर स्थित घर से उज्जैन स्थित स्कूल के लिए रवाना हुई थीं।

UJJAIN- INDORE NEWS- ग्राम धतरावदा से करोंदिया के बीच एक्सीडेंट, महिला की मौत

इंदौर की रहने वाली रेखा (59) पति शशिधर पिल्लई शहर के निपानिया क्षेत्र में रहती थीं। वह रोजाना उज्जैन स्थित डीपीएस स्कूल अप डाउन करती थीं। वे यहां पिछले 4 साल से प्रिंसिपल के पद पर पदस्थ थीं। रोजाना की तरह सोमवार सुबह करीब 8 बजे भी वह उज्जैन के लिए कार से निकलीं। कार वह खुद ही ड्राइव कर रही थीं। इसी दौरान ग्राम धतरावदा से करोंदिया के बीच अचानक कार कार सड़क से नीचे उतर कर पेड़ से टकरा गई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

ड्राइवर का वीकली ऑफ था, इसलिए खुद कार चला रही थीं

बताया गया है कि, रेखा रोजाना इसी रास्ते से जाती थीं। इस कारण कुछ लोग उन्हें पहचानने भी लगे थे। कार को क्षतिग्रस्त देख लोगों ने उनके ड्राइवर अरुण को भी सूचना दी। ड्राइवर अरुण ने बताया कि मैडम हर शनिवार को उसे उज्जैन में छोड़कर कार सहित इंदौर चली जाती थीं और सोमवार को कार लेकर उज्जैन आती थीं। इसी क्रम में सोमवार को भी वह सुबह स्कूल आ रही थीं। अरुण ने कहा- चूंकि मेरा घर उज्जैन में ही है। सोमवार शाम को उन्हें इंदौर ले जाता हूं। फिर रोजाना शनिवार तक मैं ही उन्हें लाता-ले जाता था। मेरा घर ग्राम करोदिया में है, जहां मैं रुक जाता हूं।

बेटा सिंगापुर में नौकरी करता है 

प्रिंसिपल के परिवार में पति शशिधर पिल्लई और एक बेटा है। बेटा सिंगापुर में नौकरी करता है। पति रिटायर हो चुके हैं। बेटे को भी घटना की सूचना दे दी गई है। नागझिरी पुलिस ने बताया कि रेखा पिल्लई के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।