INDORE NEWS- बड़े नेता का नजदीकी, गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े वाला बॉयफ्रेंड बोला, जेल से भी छूट जाऊंगा

इंदौर
। इंदौर में अपनी गर्लफ्रेंड को श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी देने वाला उसका बॉयफ्रेंड इंदौर के एक बड़े नेता का नजदीकी है। उसे पुलिस और कानूनी कार्यवाही की अच्छी जानकारी है। अपनी धमकी के दौरान उसने यह भी बताया था कि इस प्रकरण के दौरान वह अपने नेता के रसूख का इस्तेमाल करके कैसे बाहर निकल आएगा। 

INDORE TODAY- इवेंट मैनेजर का बॉयफ्रेंड काफी शातिर है और क्रिमिनल माइंडेड

अब तक की स्टोरी से पता चलता है कि, वह नई-नई लड़कियों के साथ रिलेशन बनाता रहता था। पहले किसी और लड़की के रिलेशन में था फिर यह पीड़ित लड़की संपर्क में आई तो इसे इंप्रेस कर लिया। गिरफ्तारी से पहले पीड़ित लड़की की मौसेरी बहन के साथ चैटिंग कर रहा था। यह जानते हुए कि वह अंडरएज है। कहानी से यह भी पता चलता है कि वह काफी शातिर है और क्रिमिनल माइंडेड है। उसने अपनी गर्लफ्रेंड को एक ऐसी मल्टी में घर दिलवाया जहां सीसीटीवी कैमरे नहीं है। इस तरह से गला दबाया था कि उसकी आंखों से खून निकल आया था। 

INDORE SAMACHAR- नेता से नजदीकी, इंदौर मेरे बाप का

धमकी के दौरान उसने इंदौर के एक बड़े नेता से अपनी नजदीकी के बारे में बताया था। उसमें उसने यह भी कहा था कि, कम्प्लेन करेगी ना, देख लूंगा, पूरा इंदौर मेरे बाप (मेरे नेता) का है। अच्छी पहचान है मेरी। हाईकोर्ट जज से हमारे (नेता के) कॉन्टैक्ट है। जेल होगी भी तो छूट जाऊंगा। सूत्रों का कहना है कि पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को भी अपने नेता का नाम बताया था परंतु पुलिस ने उसे रिकॉर्ड पर नहीं लिया है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।