GWALIOR JOBS- सिक्योरिटी गार्ड एवं सुपरवाइजर भर्ती डबरा में, तत्काल शामिल हो

ग्वालियर
। ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाइजर के रूप में भर्ती करने के लिये जिले के चारों विकासखंडो में रोजगार मेले लगाए जायेंगे। इन रोजगार मेलों का आयोजन एसआईएस (सिक्योरिटी एण्ड इंटेलीजेंस सर्विसेज) कंपनी के सौजन्य से किया जा रहा है।          

एसआईएस के भर्ती अधिकारी श्री अमित पाठक ने बताया कि एक फरवरी को जनपद पंचायत डबरा में रोजगार मेला लगाया जायेगा। इसी तरह 2 फरवरी को भितरवार, 3 फरवरी को घाटीगाँव व 4 फरवरी को जनपद पंचायत मुरार में रोजगार मेले लगेंगे। उन्होंने बताया कि न्यूनतम 10वी कक्षा पास अभ्यर्थी इस भर्ती में भाग ले सकते हैं। 

अभ्यर्थी की ऊँचाई 168 सेंटीमीटर, वजन 55 – 80 किलोग्राम के बीच, सीना 80 – 85 सेंटीमीटर और अभ्यर्थी की आयु 21 से 36 वर्ष के बीच होनी चाहिए। चयनित अभ्यर्थियों को 65 वर्ष तक की आयु के लिये नौकरी प्रदान की जायेगी। विस्तृत जानकारी के लिये मोबाइल फोन नम्बर 8962902243 पर संपर्क किया जा सकता है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !