भोपाल में विदिशा के भाजपा नेता के बेटे और दामाद की एक्सीडेंट में मौत - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विदिशा भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष का बेटा और दामाद दोनों की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। लिंक रोड-1 पर हादसा हो गया। उनकी कार शिवाजी नगर चौराहे की रोटरी से टकराकर पलट गई। एयरबैग भी खुले, लेकिन टक्कर इतनी तेज थी कि एयरबैग फट गए। कार की पिछली सीट पर बैठा युवक घायल हुआ है। घटनास्थल शिवाजी नगर चौराहे के पास स्पीड ब्रेकर के आकार का नाले का स्लैब बना हुआ है। यह रोड से करीब 10 इंच ऊंचा है। ओवरस्पीड कार इसी ब्रेकर से अनियंत्रित होकर हवा में 3 फीट उछली और सीधा चौराहे की रोटरी से टकरा गई। इसके बाद 15 फीट तक घिसटते हुए ड्राइवर की साइड पर ट्रैफिक आइलैंड से टकराकर पलट गई। हादसा शुक्रवार देर रात हुआ।

बेटा मैरिज गार्डन का मालिक और दामाद अमेज़न में सॉफ्टवेयर डेवलपर था

कुरवाई (विदिशा) निवासी दिनेश सोनी BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं। उनके बेटे सौरभ सोनी (30) मैरिज गार्डन के मालिक थे। शुक्रवार को सौरभ सेकंड स्टॉप तुलसी नगर (भोपाल) में रहने वाले जीजा मोहित नरेकर (32) के घर भांजी का बर्थडे सेलिब्रेट करने आए थे। इनमें से दामाद दिल्ली में अमेजन कंपनी में डेवलपर थे। एक्सीडेंट वाली रात उन्होंने घर पर बच्ची का बर्थडे सेलिब्रेट किया, इसके बाद होटल में साले और दोस्त के साथ जाकर खाना खाया। जीजा-साले अपने दोस्त रवि वर्मा के साथ इमामी गेट स्थित जमील होटल में खाना खाने पहुंचे।

एयरबैग फटने से दोनों का सिर कार के डैशबोर्ड से टकराया

शुक्रवार रात 12 बजे तीनों टीटी नगर से घर आ रहे थे। रास्ते में उनकी कार शिवाजी नगर चौराहे के पास पहुंची ही थी कि उनकी कार नाले के स्लैब से उछलकर सीधे रोटरी से टकराते हुए पलट गई। 15 मिनट तक तीनों कार में तड़पते रहे। कुछ राहगीर उन्हें जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जीजा-साले को मृत घोषित कर दिया। दोस्त रवि घायल है। टीटी नगर पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि एयरबैग फटने की वजह से दोनों का सिर कार के डैशबोर्ड से टकराया होगा। यही मौत की वजह बना। कार की पिछली सीट पर बैठे रवि के बयान फिलहाल नहीं हो सके हैं। उसका हमीदिया में इलाज चल रहा है। मोहित के पिता विंध्याचल भवन में पदस्थ हैं।