Small Business Ideas- मात्र 1 घंटा प्रतिदिन में ₹20000 महीने, हंसते-गाते हुए कमा सकते हैं

यदि कोई कहता है कि स्टार्टअप शुरू करना, पैसा कमाना बच्चों का खेल नहीं है तो उसे बताइए कि बॉस 20-50 हजार रुपए महीने तो बच्चों के साथ खेल कर भी कमाया जा सकता है। न्यू बिजनेस के लिए आइडिया चाहिए। शुरू करने के लिए कॉन्फिडेंस चाहिए। कॉन्फिडेंस के लिए स्टडी चाहिए और सफलता के लिए डेडीकेशन चाहिए। 

भारत के हर मोहल्ले और कॉलोनी के लिए सुपर बिज़नेस अपॉर्चुनिटी

आज अपन एक ऐसे यूनिक बिजनेस आइडिया पर डिसकस करेंगे जिसके बारे में आपने कभी ना कभी सोचा जरूर होगा। Music Class for Kids एक ऐसा बिजनेस आइडिया है जिसमें आपका म्यूजिक में एक्सपर्ट होना जरूरी नहीं है। यदि आप बच्चों को आकर्षित कर पाते हैं तो इतना काफी है। हर रोज मात्र 1 घंटे की क्लास, केवल 10 बच्चे, ₹20000 महीना आप आसानी से कमा सकते हैं। 

Music Class for Kids में पूंजी कितनी लगेगी

यदि काम समझ में आ गया है तो इन्वेस्टमेंट की बात कर लेते हैं। एक म्यूजिक क्लास शुरू करने में बहुत पैसा लगता है लेकिन यदि आप बच्चों के लिए म्यूजिक क्लास शुरू करने जा रहे हैं तो आपका इन्वेस्टमेंट काफी कम रह जाता है। बच्चों के लिए महंगे म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट की जरूरत नहीं पड़ती। एक कमरे की दीवारें और पर्दे उनके मूड के हिसाब से सजाने होते हैं। एक कराओके सिस्टम और कुछ ऐसे इंस्ट्रूमेंट जो स्पेशली बच्चों के लिए बनाए गए हैं। अधिकतम ₹50000 में क्लास तैयार हो जाएगी। 

Music Class for Kids की बोनस इनकम

जब क्लास चलेगी तो टेस्ट भी होगा। टेस्ट होगा तो रिकॉर्डिंग भी करेंगे। रिकॉर्डिंग करेंगे अपने प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर अपलोड भी करेंगे। पर भी अपलोड कर दीजिए। क्या पता कौन सा बच्चा वायरल हो जाए और आपको घर बैठे बैठे लाखों की कमाई दे जाए।  Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy any line and paragraph of this article)