Rojgar Samachar MP- मध्यप्रदेश में 4695 सरकारी इंटर्न की भर्ती, यहां आवेदन करें

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के अटल बिहारी वाजपई सुशासन एवं नीति विश्लेषण संस्थान द्वारा मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप योजना के तहत पूरे मध्यप्रदेश में 4695 मुख्यमंत्री जन सेवा मित्र की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। आवेदन की प्रक्रिया दिनांक 7 दिसंबर 2022 से प्रारंभ, घोषित की गई है। 

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री इंटर्नशिप योजना भर्ती 2022

बताया गया है कि मध्य प्रदेश के प्रत्येक विकासखंड में 15 इंटर्न्स की नियुक्ति की जाएगी। इस प्रकार कुल 313 विकास खंडों में 4695 इंटर्न्स की भर्ती की जाएगी। शैक्षणिक योग्यता ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन मांगी गई है। लेकिन एक विशेष शर्त है कि डिग्री कोर्स पास करने के 2 साल के भीतर ही आवेदन कर सकते हैं। 

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री जन सेवा मित्र भर्ती 2022

आयु सीमा 18 से 29 वर्ष निर्धारित की गई है। जॉब रिस्पांसिबिलिटीज, के अंतर्गत बताया गया है कि नियुक्त युवाओं को सरकार की विकास योजनाओं के लिए जमीनी स्तर पर काम करना होगा। इसके बारे में विस्तार से जानकारी नियुक्ति के बाद दी जाएगी।  ऑनलाइन आवेदन एमपी ऑनलाइन के माध्यम से किए जा सकते हैं।

मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप के लिए यहां आवेदन करें

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज लिखा कि, मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप योजना से जुड़कर हमारे इस जनसेवा मिशन को घर घर पहुँचाइये। आप http://mponline.gov.in/portal/ पर आज, 7 दिसंबर, 2022 से आवेदन कर सकते हैं। आइए, हम सब मध्यप्रदेश के नवनिर्माण में सहभागी बन जाएं।