MPMSU NEWS- सभी परीक्षाएं और रिजल्ट शेड्यूल के मुताबिक होंगी, चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग ने कहा कि Madhya Pradesh Medical Science University, Jabalpur की परीक्षाएं एवं रिजल्ट शेड्यूल के मुताबिक होंगे। इससे पहले मध्य प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के कुलपति ने एक बयान दिया था। जिसमें वह कह रहे थे कि हमें AK 47 चाहिए और हमारे पास 12 बोर भी नहीं है। कुलपति किस भाषा पर भी आपत्ति उठाई गई थी।

MP NEWS- कोरोना काल की पेंडिंग परीक्षाएं और रिजल्ट 10 महीने में

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने आज विभाग की समीक्षा बैठक बुलाई। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि चिकित्सा शिक्षा विभाग के सभी संख्याओं की परीक्षाएं निर्धारित शेड्यूल के अनुसार आयोजित की जाए और सही समय पर रिजल्ट घोषित किया जाए। कोरोना काल में नर्सिंग एवं पैरामेडिकल कॉलेजों के स्टूडेंट्स के 03 सालों से प्रभावित परीक्षा कैलेंडर को आगामी 10 महीने की समय सीमा में पूरा करने के भी निर्देश दिये। 

मध्य प्रदेश मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी फेल 

आज की स्थिति में यदि मूल्यांकन किया जाए तो मध्य प्रदेश मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी अपने उद्देश्य में फेल हो गई है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग सभी मुद्दों पर बयान जारी करते हैं परंतु अपने डिपार्टमेंट पर लगाम लगाने में नाकाम साबित होते दिखाई दे रहे हैं। मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी का वाइस चांसलर इस तरह के बयान दे रहे हैं मानो वो किसी विश्वविद्यालय के कुलपति नहीं बल्कि गुंडा स्क्वायड के चीफ है।