MP NEWS- मुख्यमंत्री ने शिवपुरी में दो अधिकारियों को सस्पेंड किया, कहा- अच्छा काम करो तो गले लगाऊंगा

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज शिवपुरी में दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। उन्होंने भरी मंच से शिवपुरी नगर पालिका के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शैलेश अवस्थी और कॉलेज के फूड इंस्पेक्टर नरेश मांझी को सस्पेंड करने का ऐलान किया। 

अच्छा काम करो, मामा गले लगाएगा: शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभा में जनता से पूछा कि यदि सरकार योजना बनाएं और कोई उसे बीच में खा जाए तो क्या उसे छोड़ना चाहिए। शिवपुरी में जो गड़बड़ी हुई हैं। काम ठीक नहीं हुए। जानकारी मुझे जनता से मिली है। इसलिए शिवपुरी के सीएमओ को मैं सस्पेंड करता हूं। एक बात साफ है। अच्छा काम करो। बेहतर काम करो। मामा गले लगाएगा और कंधे पर उठाकर घूमेगा लेकिन सरकार की योजनाओं को खाने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। 

मुख्यमंत्री ने सिर्फ दो सस्पेंड किए, शिवपुरी में तो पूरा सिंडिकेट है

शिवपुरी के सूत्रों का कहना है कि शिवपुरी में सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार के लिए अधिकारियों और नेताओं का एक सिंडिकेट काम कर रहा है। शिवपुरी नगर पालिका के सीएमओ शैलेश अवस्थी और कोलारस के फूड इंस्पेक्टर नरेश मांझी इस सिंडिकेट की दूसरी पंक्ति के मात्र 2 अधिकारी हैं। पूरा सिंडिकेट अभी बाकी है। चिंता की बात यह है कि इस सिंडिकेट में से कुछ लोग मुख्यमंत्री का स्वागत करने वालों में शामिल थे।