BHOPAL की सड़कों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन घूम रही हैं, ई-रिक्शा में नजर आई - NEWS TODAY

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल फिल्म निर्माताओं की पसंदीदा जगह बन चुका है। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भोपाल की सड़कों पर स्कूटर पर घूमते हुए नजर आ रही है। ई-रिक्शा पर जाते हुए दिखाई दी। 

भोपाल में आम लड़कियों की तरह घूम रही है रवीना टंडन

दरअसल, रवीना टंडन भोपाल में अपनी फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग करने के लिए आई हुई है। शूटिंग के बाद भोपाल की सड़कों पर घूमती है। बिंदास लोगों से मुलाकात करती है। कभी स्कूटर पर कभी ई रिक्शा पर नजर आती है। स्ट्रीट फूड वालों के पास जाकर कचोरी-समोसे खाए, और ऐसी ही तमाम एक्टिविटीज जो भोपाल में आम नागरिक करते हैं, रवीना टंडन भी कर रही है। कई बार लोग चौक चाहते हैं जब उन्हें दिखाई देता है कि उनके पास जो लड़की खड़ी है वह कोई आम लड़की नहीं बल्कि रवीना टंडन है। भोपाल के लोगों की सबसे खास बात यह है कि वह किसी को डिस्टर्ब नहीं करते। 

भोपालियों जैसा प्यार और सत्कार कोई नहीं करता: रवीना टंडन

रवीना झीलों के शहर भोपाल की खूबसूरती की कायल हो गईं। उन्होंने भोपाल की सड़कों पर मस्ती करते हुए 2 मिनट का वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें रवीना स्मार्ट रोड, रानी कमलापति ब्रिज (आर्च ब्रिज), सदर मंजिल समेत पुराने शहर के कई इलाकों में मस्ती करते हुए नजर आईं। रवीना ने लिखा- भोपाल में रहने की खुशी, हर पल प्यार करने वाले लोगों की गर्मजोशी... भोपालियों जैसा सत्कार और प्रेम कोई नहीं करता...।