BHOPAL में पंचायत सचिवों की प्रदेश स्तरीय बैठक, ज्ञापन सौंपा, आश्वासन मिला- MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कर्मचारी संगठनों के प्रदर्शन लगातार जारी है। राजधानी भोपाल में मध्य प्रदेश पंचायत सचिव संगठन की प्रदेश स्तरीय बैठक लालघाटी स्थित गुफा मंदिर में सम्पन्न हुई, इस बैठक में प्रदेश भर के 313 ब्लाकों एवम 52 जिलों से सेकड़ो की संख्या में पदाधिकारी पहुंचें। 

नगर निगम के अध्यक्ष को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

पंचायत सचिव संगठन की विधानसभा चुनाव पूर्व बैठक का आयोजन पंचायत सचिवों की मांगों एवम समस्यायों के निराकरण के लिये रणनीति बनाये जाने के लिए रखी गई थी, पंचायत सचिवों संगठन की बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के करीबी माने जाने वाले भोपाल नगर निगम के अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी भी पहुंचें थे, जिन्हें पंचायत सचिव संगठन के पदाधिकारियो ने मंच से ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम ज्ञापन सौंपा।

मुख्यमंत्री से पंचायत सचिवों का खून का नाता है, संगठन का दावा

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि हमने प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को 06 बार खून से तौलकर सम्मान किया है, हमारा उनसे खून से नाता है, हम इस रिश्ते को हमेशा निभाते आये है आगे भी निभाएंगे,  सरकार हमारी प्रमुख मांगे विभाग में संविलियन, छठवा वेतनमान की सही गड़ना करके सातवां वेतनमान, अनुकम्पा नियुक्ति में सरलीकरण सही समय पर करके हमारे आदेश जारी करे, हम वचन देते हैं ये सरकार फिर बनाएंगे, शिवराज जी फिर मुख्यमंत्री बनेंगे, प्रदेश के 23 हज़ार पंचायत सचिव वचन देते हैं।

मैं आपकी मांगों को मुख्यमंत्री तक पहुंच आऊंगा, नगर निगम अध्यक्ष

मंच से संबोधित करते हुए नगर निगम भोपाल के अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी ने कहा कि मैं जानता हूँ प्रदेश में पंचायत सचिवो की सरकार बनाने में क्या भूमिका रहती है, आप लोग निचले स्तर पर सरकार की योजनाओं को अमलीजामा पहनाते हैं, आपका शिवराज जी से खून का रिश्ता है, इस रिश्ते को हर कीमत पर निभाया जायेगा, मैं आपकी मांगो का समर्थन करता हूँ और आश्वस्त करता हूँ आपकी मांगों को शिवराज तक ले जाऊंगा और पूरी कराने में हर सम्भव प्रयास करूंगा।