BHOPAL की इवेंट मैनेजर का अलंकार हाइट्स में रेप, इंस्टाग्राम वाले फ्रेंड ने 2 साल ब्लैकमेल किया

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी में इवेंट मैनेजर युवती से रेप का मामला सामने आया है। वह एक कंपनी में एंकरिंग भी करती है। आरोपी से युवती की दोस्ती इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई थी। शराब पार्टी के दौरान युवक ने युवती से संबंध बनाकर अश्लील फोटो-वीडियो भी बना लिए। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर दो साल तक शोषण करता रहा। अब पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

एसआई मोनिका ने बताया कि भोपाल की रहने वाली युवती इवेंट मैनेजर है। साल 2020 में फरियादी की मुलाकात इंस्टाग्राम के माध्यम से भोपाल के रहने वाले उबेज खान (35) से हुई। इंस्टाग्राम पर ही बातचीत शुरू हुई। इस दौरान 26 सितंबर 2020 को आरोपी उबेज उसे पार्टी के बहाने घुमाने ले गया। पार्टी के दौरान उबेज ने युवती को शराब पिलाई। आरोपी उबेज निशातपुरा स्थित अलंकार अस्पताल के पास अलंकार हाइट्स में दोस्त के रूम पर ले गया। यहां उसके साथ रेप किया। आरोपी ने युवती के फोटो और वीडियो भी बना लिए। इस दौरान पीड़िता शादी दूसरी जगह तय हो गई, तो आरोपी ने उसके ससुराल में फोटो भेज दी। 

फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करके बदनाम करने की धमकी देने लगा। ब्लैकमेल करते हुए लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। युवती की शादी तय हो गई, तो आरोपी ने फोटाेज युवती के मंगेतर को भेज दिए। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नही हो सकी है। युवती का कहना है कि सोशल मीडिया पर दोस्ती होने की वजह से आरोपी उबेज के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। पीड़िता न तो आरोपी के घर का पता जानती है न ही वो ये जानती है कि उबेज कहां नौकरी करता है।