BF 7 CORONA NEWS INDIA TODAY- सभी महत्वपूर्ण समाचार यहां पढ़िए

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना पर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की; बैठक में कोरोना से निपटने की स्थिति और तैयारियों की समीक्षा की। पीएम ने कोरोना मामलों पर कड़ी निगरानी रखने की सलाह दी। प्रधानमंत्री ने बैठक में दोहराया कि कोविड अभी ख़त्म नहीं हुआ है। कहा- अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर निगरानी उपायों की मज़बूत किया जाए। (UPDATE-लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित की गई।)

जरूरत पड़े तो फोन करियेगा: सोनू सूद

फिल्म अभिनेता सोनू सूद इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे। इंदौर से उज्जैन के लिए हुए रवाना, बाबा महाकाल के करेंगे दर्शन, कहा- पहले भी मैं यहां आ चुका हूं, कोरोना को लेकर कहा कि मेरा मोबाइल नंबर वही है जरूरत पड़े तो फोन करियेगा।

उत्तर प्रदेश में सभी पुलिसकर्मियों को मास्क अनिवार्य

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर सभी पुलिसकर्मियों को मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। सैनिटाइजर का उपयोग भी अनिवार्य रूप से करने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस कर्मियों को शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने के निर्देश भी दिए गए हैं।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री तानाजी सावंत, नागपुर

हम 5 बिंदु कार्यक्रम (परीक्षण, ट्रैक, उपचार, टीकाकरण और COVID-उपयुक्त व्यवहार सुनिश्चित करना) दोहराएंगे, हवाई अड्डे पर 2% यात्रियों की यादृच्छिक थर्मल स्क्रीनिंग होगी। लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। महाराष्ट्र में कुल 95% टीकाकरण हो चुका है और बूस्टर डोज भी 78% से अधिक हो गया है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय नए साल और आगामी त्योहारों के मद्देनजर #COVID19 #BF7 के लिए एक नई सलाह जारी करेगा: सूत्र