MP NEWS- कांग्रेस MLA की पत्नी ने कहा, उसने प्रताड़ना की सभी हदें पार कर दी थी

जबलपुर
। 8 महीने पहले भोपाल शिफ्ट हुई जबलपुर की महिला कांग्रेस नेता वापस लौट आई है। अब उनकी पहचान कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार की पत्नी के रूप में है। मायके में अपना दर्द साझा करते हुए उन्होंने कहा कि, उमंग के साथ अपने रिश्ते को बचाने की भरपूर कोशिश की। लेकिन, उमंग ने प्रताड़ना, यातना की सभी हदें पार कर दी। जब तकलीफ असहनीय हो गई थी। 

JABALPUR NERS- रिश्ता बचाने के लिए 4 महीने तक सब सहा, महिला कांग्रेस नेता

उन्होंने कहा कि, पीड़िता के मुताबिक पति उमंग सिंघार की प्रताड़ना को शुरुआत में काफी सहा, लेकिन यातनाओं का दौर थमने के बजाय लगातार बढ़ता गया। पुलिस तक बात न जाए, रिश्ता न बिगड़े, इस कोशिश में FIR कराने में चार महीने लग गए। हर रोज सोचती थी कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा लेकिन, हालात सुधरने के बजाए बिगड़ते चले गए। मजबूरन पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराना पड़ा। 

कांग्रेस पार्टी की महिला पदाधिकारी ने कहा कि उसने विधायक उमंग सिंघार के साथ पैसे के लिए शादी नहीं की। उन्होंने बताया कि शादी से लेकर आज तक ₹1 की डिमांड नहीं की। प्यार करती थी और परिवार बनाना चाहती थी। वैसे भी शादी के बाद पति-पत्नी का हक बराबर का होता है। जितना हक पति काे होता है, उतना ही पत्नी का। जब बराबर का हक मिल गया है तो थोड़े बहुत पैसे के लिए इतना सब कोई क्यों करेगा। वह अपना अपराध छुपाने के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !