INDORE NEWS- हाई प्रोफाइल लड़की ने पत्रकार को चांटा मारा और भाग गई

इंदौर
। कार में बचाओ-बचाओ चिल्लाने वाली लड़की पूरे देश भर में वायरल हो गई है। दोपहर में वीडियो चर्चा में आया और शाम तक पुलिस ने लड़की को बयान दर्ज कराने थाने बुला लिया। लड़की हाई प्रोफाइल निकली। पुलिस ने औपचारिकता के बाद उसे छोड़ दिया। थाने के बाद जब पत्रकारों ने उससे सवाल करना चाहा तो उसने एक पत्रकार को चांटा मारा और भाग गई। 

INDORE GIRL VIDEO चिल्ला रही थी- मुझे छोड़ दो, छोड़ दो मुझे, छोड़ो

एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें नीले रंग की एक कार में एक हाई प्रोफाइल लड़की खुद को बचाने की कोशिश कर रही है। वह रो रही थी और उसके कपड़े अस्त-व्यस्त हो गए थे। ठीक इसी समय किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। यह देखकर कार में अंदर मौजूद लोगों की पकड़ ढीली हो गई। लड़की रोते हुए अस्त-व्यस्त कपड़ों के साथ कार से बाहर निकली। वीडियो कुछ ऐसा था कि तत्काल चर्चा का केंद्र बन गया। 

इंदौर पुलिस एक्टिव हो गई और कार का नंबर पता होने के कारण लड़की तक पहुंच गई। लड़की को बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया गया। पुलिस का कहना है कि यह वीडियो 6 महीने पुराना है। कार के अंदर कितने पर नहीं बल्कि उसका भाई था। औपचारिकता के बाद पुलिस ने लड़की को जाने दिया। लड़की जब थाने से बाहर निकल रही थी, कई टीवी पत्रकार मौजूद थे। उनमें से एक ने सवाल पूछने की कोशिश की तो लड़की ने उसे जोर से चांटा मारा और भाग गई। अब पत्रकार लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए थाने में डटे हुए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !