GWALIOR में गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड गिरफ्तार, पुलिस का वीडियो वायरल कर दिया था- MP NEWS

ग्वालियर
। पुलिस द्वारा की जाने वाली सामान्य पूछताछ का चुपके से वीडियो रिकॉर्ड करके वायरल करने वाली गैंगस्टर की एक्स गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल उसने हथियारों के साथ अपना फोटो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया था। जब पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे बुलाया तो चुपके से पूछताछ करती पुलिस का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और वह भी वायरल कर दिया। 

पुलिस ने लड़की का नाम सिमरनप्रीत कौर बताया है। उम्र 21 साल एवं कक्षा 12 तक पढ़ाई की है। इसकी मां मराठी और पिता पंजाबी हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी और ग्वालियर में रहते थे। सन 2014 में जब सिमरनप्रीत कौर की उम्र 13 साल थी, उसकी मां का निधन हो गया। उसके पिता उसे अकेला छोड़ कर पंजाब लौट गए। अनाथ सिमरनप्रीत कौर अपराधियों के संगति में आ गई। सन 2016 में जब वह 15 साल की थी, अंकित जादौन नाम के एक युवक ने उससे दोस्ती की। दोनों गांधीनगर में लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। पिछले साल एक सर्राफा कारोबारी से लूट के मामले में अंकित जादौन को गिरफ्तार कर लिया गया। 

अंकित के जेल जाने के बाद सिमरनप्रीत फिर से लावारिस हो गई। इसके बाद उसकी दोस्ती हरेंद्र यादव से हुई। गिरफ्तारी तक सिमरन, हरेंद्र के साथ थी। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो सिमरन के साथ हरेंद्र और सौरव राठौर नाम का लड़का भी था। तीनों के पास से पुलिस को अवैध हथियार मिले हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिमरन प्रीत में कोई गंभीर अपराध नहीं किया है परंतु इंटरनेट पर जिस तरह के फोटो और वीडियो अपलोड किया करती थी, खुद को किसी बड़ी गैंग का प्रमुख सदस्य और डॉन बताने की कोशिश करती थी। वह सिगरेट और हुक्का पीते हुए, एवं नशीले पेय पदार्थ पीते हुए फोटो अपलोड किया करती थी। 

पहली बार जब पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया और उसे छोड़ दिया, तब पुलिस का चुपके से रिकॉर्ड किया हुआ वीडियो वायरल करते हुए उसने लिखा था, शेरनी नहीं अभी जिंदा है।