इंडेक्स कॉलेज इंदौर की बस ने मजदूरों को कुचला, एक की मौत दूसरा गंभीर- MP NEWS

इंदौर
। इंडेक्स कॉलेज की बस ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनाने जा रहे दो मजदूरों को कुचल डाला। इनमें से एक बस के नीचे चेसिस में फंस गया और सड़क पर दूर तक उसके शरीर के टुकड़े बिखर गए। दूसरा टक्कर लगने से उछलकर दूर जा गिरा। वह गंभीर रूप से घायल है। 

कनाड़िया पुलिस के मुताबिक घटना अर्बन टाउनशिप के पास एसआर रिसोर्ट के सामने की है। यहां बाइक से जा रहे दीपक पटेल (20) पुत्र मोतीराम पटेल निवासी निपानिया और उसका साथी सुरेन्द्र (25) पुत्र बहादुर लोधी बाइक से प्रधानमंत्री आवास योजना बिल्डिंग की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही इंडेक्स कालेज की तेज रफ्तार बस ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसा इतना भयावह था कि दीपक के शरीर के टुकडे सड़क पर कई फिट तक बिखर गए। वही सुरेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए एमवाय भेजा गया है। 

बाइक सहित बस के अंदर फंस गया था दीपक

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के दौरान दीपक बाइक सहित बस के बीच में फंस गया था। जिसमें वह कई फीट तक घिसटते चला गया। वहीं सुरेन्द्र टक्कर के बाद सड़क किनारे गिर गया था लेकिन उसके सिर और मुंह में गंभीर चोट आई थी। दोनों प्रधानमंत्री आवास बिल्डिंग में काम करते थे ओर सुबह काम के लिए कमरे से निकले थे।

सागर से रोजगार की तलाश में इंदौर आए थे

पुलिस के मुताबिक दीपक ओर सुरेन्द्र मूल रूप से सागर के हनोताबाड़ी ग्राम के रहने वाले है। यहां काम के सिलसिले में कुछ साल पहले आए थे। दीपक के परिवार में उसके दो बड़े भाई हैं जो गोम्मटगिरी इलाके में रहकर की मकान निर्माण से जुड़ा काम करते है। वही सुरेन्द्र का छोटा भाई पीथमपुर की एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। दोनों के माता-पिता हनोताबाड़ी गांव में ही रहते हैं। पुलिस के मुताबिक सूचना के बाद परिजन गांव से इंदौर के लिए रवाना हुए है।