GWALIOR NEWS- 19 साल की लड़की घर से किडनैप, चलती कार में गैंगरेप

ग्वालियर
। थाटीपुर थाना क्षेत्र में 19 साल की एक लड़की को उसके घर से किडनैप कर लिया गया और चलती कार में उसके साथ गैंगरेप हुआ। बाद में उसे बेहोशी की हालत में एक मंदिर के बाहर छोड़कर भाग गए। श्रद्धालुओं ने उसके परिवार और पुलिस को फोन लगाकर बताया। मामला दर्ज कर लिया गया है। 

थाटीपुर पुलिस ने बताया कि मेहरा कॉलोनी में रहने वाली 19 साल की एक लड़की ने मामला दर्ज करवाया है। उसने बताया कि वह पिछले काफी समय से बीमार चल रही है। डॉक्टरों को दिखाया परंतु कोई फायदा नहीं हुआ। तब उसके परिजन उसे खुरैरी गांव में झाड़फूंक करने वाले तांत्रिक राहुल जाटव के पास ले गए थे। राहुल और उसका साथी तांत्रिक कालू जाटव उसकी झाड़फूंक कर देते तो वह ठीक हो जाती थी। कुछ दिनों बाद फिर तबीयत खराब होती थी तो वह फिर से झाड़-फूंक करवाने चली जाती थी। 

लड़की ने बताया कि 2 दिन पहले फिर उसकी तबीयत खराब हुई। इस बार तांत्रिक बाबा राहुल अपने घर पर आकर तांत्रिक क्रिया की। इस दौरान उसने मोबाइल नंबर भी ले लिया। फिर शाम को फोन लगा कर कहा कि यदि बीमारी से छुटकारा पाना है तो एक प्राचीन मंदिर की परिक्रमा करने चलना पड़ेगा। राहुल और कालू कार लेकर आए और उसे लेकर चले गए। 

कार जब सुनसान इलाके में चलने लगी तब राहुल बाबा आगे से पीछे वाली सीट पर आ गया और इलाज के नाम पर उसे शराब पिलाने की कोशिश की। लड़की ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और जबरदस्ती शराब पिलाई। फिर चलती कार में पहले राहुल ने और फिर कालू ने लड़की के साथ रेप किया। इसके कारण वह बेहोश हो गई थी। 

दोनों से एक मंदिर के पास छोड़ कर चले गए और उसका मोबाइल भी ले गए। उसने लोगों से मदद मांगी। मंदिर के श्रद्धालुओं ने ही पुलिस को फोन लगाकर बताया।