BHOPAL NEWS- भाजपा की वरिष्ठ महिला नेता को पड़ोसन ने पीटा, FIR दर्ज

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ महिला नेता भारती खटवानी ने अपनी पड़ोसन मीना तोलानी के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। भारती का आरोप है कि मीना तोलानी ने उनके पति के सामने उन्हें पीटा। 

भारती ने पुलिस को बताया कि मेरे पति एवं भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष महेश खटवानी घर के पास ही एक मकान की मरम्मत करवा रहे हैं। निर्माण कार्य के बीच पड़ोस में रहने वाली मीना तोलानी गालियां देते हुए पहुंची और मुझे धक्का दे दिया, जिससे मेरी पीठ व कमर में चोट आई है। पूर्व पार्षद के अनुसार मेरे पति महेश खटवानी ने बचाव किया तथा यह घटना आसपास के लोगों ने भी देखी है। 

पूर्व पार्षद ने पुलिस को बताया कि पति महेश खटवानी बीच बचाव नहीं करते तो मेरे ऊपर बड़ा हमला हो सकता था। पूर्व पार्षद के अनुसार इसके पहले भी 23 सितंबर को मारपीट का प्रयास किया गया था। मीना तोलानी ने छत के ऊपर से हमारे ऊपर नींबू मिर्ची तथा लाल कलर का सिंदूर लपेटकर फेंका। 

पूर्व पार्षद के अनुसार उन्‍हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले भी पूर्व पार्षद एवं उनके पति का पड़ोसी से विवाद हुआ था। उस समय पुलिस ने महेश खटवानी व एक वरिष्ठ भाजपा नेता के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। दोनों मामलों में पुलिस की जांच जारी है।