MP NEWS- शिवराज सिंह, शिक्षकों के गले में BJP का बिल्ला डालना चाहते हैं: कमलनाथ

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नवनियुक्त 18000 शिक्षकों का प्रशिक्षण कार्यक्रम 4 सितंबर को आयोजित किया गया है। सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान इस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सीएम कैंडिडेट श्री कमलनाथ ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि शिवराज सिंह, प्रशिक्षण के नाम पर शिक्षकों को भोपाल बुलाकर उनके गले में बीजेपी का बिल्ला डालना चाहते हैं।

श्री कमलनाथ ने कहा कि शिक्षकों को ट्रेनिंग के नाम पर भोपाल के जंबूरी मैदान में भारतीय जनता पार्टी की अघोषित रैली में बुलाया जा रहा है। मैं यह जानना चाहता हूं कि माननीय मुख्यमंत्री ने शिक्षण और प्रशिक्षण के मामले में ऐसी कौन सी डिग्री हासिल की है जिसके आधार पर वह खुद ‘मुख्य प्रशिक्षक’ की तरह कार्यक्रम में मौजूद होने वाले हैं और दुनिया में शिक्षकों के प्रशिक्षण का ऐसा कौन सा माड्यूल डिजाइन कर लिया गया है, जिसके तहत एक साथ 18 हजार शिक्षकों को मैदान में खड़े होकर मंच से पढ़ाने की ट्रेनिंग दे दी जाएगी। 

श्री कमलनाथ ने कहा कि यह इवेंट सरकार द्वारा आम जनता द्वारा भरे टैक्स का खुला दुरुपयोग है, प्रशिक्षण की राशि का दुरुपयोग है और प्रदेश के छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ है। भारतीय जनता पार्टी उन शिक्षकों का अपमान कर रही है जिन्होंने अपनी योग्यता के आधार पर नौकरी हासिल की है और भाजपा उन्हें अपने कार्यकर्ता की तरह दीक्षित करने की कोशिश कर रही है।