GWALIOR NEWS- बिटिया को नहला रही महिला की अचानक मौत, लगातार बढ़ रही है घटनाएं

मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग में इस प्रकार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। कल गुना में शिवपुरी के रहने वाले बृजेश कुमार माथुर के सिर में दर्द हुआ और मृत्यु हो गई। आज भिंड में एक महिला की उस समय मृत्यु हो गई जब वह अपनी मासूम बेटी को नहला रही थी। 

यह घटना भिंड जिले के बरोही थाना क्षेत्र की है। गौना गांव में 34 वर्षीय महिला अपनी मासूम बेटी को नहला रही थी कि तभी अचानक गिर गई और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मृत्यु हो गई। डॉक्टर का कहना है कि महिला को हार्ट अटैक आया था। कोरोनावायरस का संक्रमण काल खत्म होने के बाद से इस तरह की घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ रही हैं। हर रोज इस प्रकार की मृत्यु के समाचार आ रहे हैं। व्यक्ति पूरी तरह से स्वस्थ होता है और अपने नियमित काम कर रहा होता है। अचानक तबीयत बिगड़ती है और अस्पताल पहुंचने से पहले मृत्यु हो जाती है। 

कुछ लोग अस्पताल पहुंच जाते हैं परंतु डॉक्टरों उसे बचा नहीं पाते। ज्यादातर मामलों में मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है परंतु मरने वालों की मेडिकल हिस्ट्री में इससे पहले उन्हें कभी हार्टअटैक नहीं आया था। इस तरह की घटनाओं की संख्या लगातार बढ़ने के कारण आम नागरिकों में चिंता और भय का वातावरण बढ़ता जा रहा है। अफवाहों का बाजार गर्म होना शुरू हो गया है। 

सरकार को चाहिए कि इस मामले में विशेष अध्ययन दल की नियुक्ति करें अन्यथा ग्वालियर चंबल क्षेत्र में हाहाकार मच सकता है।