INDORE NEWS- मुख्यमंत्री ने ताई को हेलीकॉप्टर भेजकर बुलवाया, राजनीति में बड़ा घटनाक्रम

मध्य प्रदेश की राजनीति में बड़ा घटनाक्रम हुआ है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर की सबसे सीनियर और सम्माननीय महिला भाजपा नेता सुमित्रा महाजन को मिलने के लिए बुलाया। बड़ी बात इसलिए है क्योंकि ताई को लेने के लिए मुख्यमंत्री ने हेलीकॉप्टर भेजा। राजधानी भोपाल में सुमित्रा ताई मुख्यमंत्री के बाद प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से भी मिलीं।

इंदौर में ताई को फिर से पावरफुल बनाया जा रहा है 

सुमित्रा महाजन ने राजनीति में सामान्य कार्यकर्ता से शुरुआत करके लोकसभा अध्यक्ष तक का सफर तय किया लेकिन पिछली बार लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं मिला। माना गया कि सुमित्रा ताई को सक्रिय राजनीति से VRS दे दिया गया है लेकिन जय विलास के साथ कैलाश की खबरें चर्चा में आने के बाद अहिल्याबाई ट्रस्ट के माध्यम से सुमित्रा ताई को एक बार फिर से इंदौर में पावरफुल बनाया जा रहा है। 

हवाई जहाज का जवाब हेलीकॉप्टर से दिया

यहां याद करना जरूरी है कि पिछले दिनों भारत के नागरिक उड्डयन एवं विमानन मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने सुपुत्र श्री महा आर्यमन सिंधिया को लेकर कैलाश विजयवर्गीय के घर पहुंचे थे। इसके बाद एक सार्वजनिक कार्यक्रम में श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया श्रोताओं के बीच बैठे कैलाश विजयवर्गीय के पास चलकर आए और उनका हाथ पकड़ कर मंच पर लगे और कुर्सी पर बिठाया। राजनीति में इसे सामान्य शिष्टाचार नहीं कहते, इसके दूसरे अर्थ निकाले जाते हैं। 

माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हवाई जहाज का जवाब हेलीकॉप्टर से दिया है। सुमित्रा महाजन से मुलाकात तो पहले से ही निर्धारित थी लेकिन हेलीकॉप्टर भेज कर बुलाया गया और फिर इसके फोटो अपनी तरफ से वायरल किए गए।