INDORE NEWS- श्रीजी रेस्टोरेंट में भीषण आग, गैस सिलेंडर लेकर कर्मचारी भागे

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के गंगवाल बस स्टैंड के सामने भोजनालय में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने भयावह रूप ले लिया। आग की लपटों से पड़ोस की तीन दुकानों ने भी आग पकड़ ली। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

गंगवाल बस स्टैंड के सामने एक रेस्टोरेंट में सोमवार दोपहर आग लग गई। घटना से रेस्टोरेंट में रखा सामान जल गया। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई। प्रारंभिक जांच में शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है। आग इतनी भीषण थी कि दूर से ही धुआं नजर आ रहा था। फायर कंट्रोल रूम के मुताबिक गंगवाल बस स्टैंड के सामने स्थित श्रीजी भोजनालय में आग लगने की सूचना मिली थी, जिस पर दमकल भेजी गई। आग इतनी भीषण थी कि दूर से ही लपटें नजर आ रही थीं

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक होटल संचालक प्रहलाद राठौर निवासी छत्रीबाग ने बताया कि होटल के कर्मचारियों ने होटल के बाहर बना तंदूर जलाया था। अधिक कोयला व लकड़ी डालने से आग भभक उठी। इससे शेड व चिमनी ने आग पकड़ ली। यह आग इलेक्ट्रिक बोर्ड और अंदर रखे फर्नीचर तक जा पहुंची। आग लगने के दौरान होटल के कर्मचारी अंदर से गैस की टंकिया लेकर बाहर की तरफ दौड़े। इस दौरान ट्रैफिक भी डायवर्ट करना पड़ा। हालांकि फायर ब्रिगेड के आग बुझाने के बाद स्थिति सामान्य हो गई। फायर ब्रिगेड के मुताबिक घटना में किसी तरह की जनहानि नही हुई।